स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आज लालसोट बंद, डॉ. किरोड़ीलाल मीना करेंगे थाने पर धरना- प्रदर्शन

Gaurav Kumar Khandelwal

Publish: Aug 19, 2019 08:07 AM | Updated: Aug 19, 2019 08:07 AM

Dausa

Lalsot closed today, Dr. Kirodi Lal Meena will protest: लालसोट शहर के व्यापार संघ ने सोमवार को लालसोट बंद व पुलिस थाने पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन का एलान किया है।

लालसोट. शहर के व्यापार संघ ने सोमवार को लालसोट बंद व पुलिस थाने पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन का एलान किया है। व्यापार संघ पदाधिकारियों ने रविवार को सुबह लालसोट थाने पर पहुंच कर उपखण्ड अधिकारी सुनील आर्य को ज्ञापन देकर इस निर्णय के बारे में जानकारी दी। व्यापारियों के साथ इस आंदोलन में राÓयसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीना भी शामिल होकर धरना प्रदर्शन में शिरकत करेंगे।

Lalsot closed today, Dr. Kirodi Lal Meena will protest

 

 

पालिका अध्यक्ष जगदीश सैनी, व्यापार महासंघ अध्यक्ष पुरुषोत्तम जोशी, पार्षद दीपक चौधरी, अजित बडज़ात्या, ग्रेन मर्चेन्ट एसोसिएशन अध्यक्ष नवल झालानी, नरेश गर्ग एवं पीडि़त जगदीश खण्डेलवाल समेत कई पदाधिकारी रविवार सुबह लालसोट थाने पहुंचे और गत 13 अगस्त को शहर की न्यू कॉलोनी में दुकानदार जगदीश खण्डेलवाल से हुई पांच लाख रुपए की लूट की वारदात का खुलासा नहीं होने पर कड़ी नाराजगी जताई। साथ ही सोमवार को शहर में बाजार बंद रखते हुए थाने पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किए जाने की जानकारी दी।

 

 

महासंघ पदाधिकारियों व दुकानदारों ने बताया कि शहर में पिछले छह माह में दो दर्जन से अधिक चोरियों की वारदात हो चुकी है, लेकिन पुलिस एक भी चोरी की घटना का खुलासा नहीं कर पाई है। पदाधिकारियों ने बताया कि सोमवार को शहर में शांतिपूर्ण तरीके से बाजार बंद कर थाने के बाहर अनिश्चतकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

 

 

उपखण्ड अधिकारी व थाना प्रभारी अमित चौधरी ने व्यापार संघ पदाधिकारियों को बताया कि जगदीश खण्डेलवाल से हुई लूट के खुलासे के लिए लगातार पुलिस प्रशासन सक्रिय है। घटना के खुलासे के काफी करीब पुलिस दल पहुंच भी चुके हंै। शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। कुछ दिन धैर्र्य रख प्रशासन का सहयोग करें। इस पर पदाधिकारियों ने कहा कि पुलिस के भरोसे पर विश्वास नहीं किया जा सकता।सोमवार सुबह शहर के बाजार नहीं खुलेंगे और सभी व्यापारी शांतिपूर्ण तरीके से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करेंगे। (नि.प्र.)

 

 

पुलिस ने किया पांच लाख की लूट का खुलासा का दावा

 


लालसोट. शहर की न्यू कॉलोनी मे गत 13 अगस्त को एक दुकानदार से हुई पांच लाख रुपए की लूट के मामले का लालसोट पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है व चार अन्य जनों को नामजद भी किया है, जिनकी तलाश जारी है। उन्होंने बताया पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां के निर्देश पर एक टीम का गठन कर कई जिलों में लूट के आरोपियों की तलाशी के लिए अभियान चलाया व पुलिस के साइबर सेल की मदद से एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया।

 

उन्होंने बताया कि उक्त घटना से पूर्व आरोपियों ने 15 दिनों तक रैकी करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया, उन्होंने बताया उक्त बाल अपचारी ने भी घटना के दौरान बाइक सवार दो जनों की मदद के लिए कुछ ही दूरी पर रैकी करते हुए पूरा सहयोग किया है। लालसोट व्यापार महासंघ के अध्यक्ष पुरुषोत्तम जोशी ने बताया कि लूट के खुलासे की उन्हें जानकारी नहीं है। सोमवार सुबह नौ बजे शहर के सभी दुकानदार महाकाली मंदिर पर एकत्रित होंगे। (नि.प्र.)

Lalsot closed today, Dr. Kirodi Lal Meena will protest