स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गर्जना के साथ जमकर बरसे बदरा, सड़कें बनी दरिया

Gaurav Kumar Khandelwal

Publish: Aug 14, 2019 09:38 AM | Updated: Aug 14, 2019 09:38 AM

Dausa

Heavy Rain in Rajasthan: चार दिन तक भारी बारिश की चेतावनी, आकाश में छाई बादलों की काली घटाएं

दौसा. जिलेभर में मंगलवार सुबह से ही कहीं हल्की तो कहींभारी बारिश का दौर शुरू हो गया, लेकिन शाम को जिला मुख्यालय पर मूसलाधार बारिश से बरसे पानी से सड़कें दरिया बन गई। शाम को जिलेभर में आकाश में छाई काले - पीले बादलों की घटाओं ने लोगों को भयभीत कर दिया। लोगों का कहनाथा कि मंगलवार शाम को आकाश में जिस तरह बादलों की घटा छाई इस सीजन में पहला नजारा देखने को मिला।

Heavy Rain in Rajasthan

 

 

इधर मौसम विभाग ने भी दौसा, करौली, सवाईमाधोपुर, अलवर व भरतपुर सहित पूर्वी राजस्थान के कई जिलों में 17 अगस्त तक भारी से भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। वहीं पश्चिमी राजस्थान मेंभी भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। जिलेभर में सुबह से बारिश का दौर शुरू हो गया। बारिश के कारण लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत मिली है।

 

 


नांगल राजावतान ञ्च पत्रिका. उपखण्ड मुख्यालय सहित आस-पास के गांवों में मंगलवार को झमाझम बारिश हुई। इससे सड़कों पर पानी बह निकला। कई खेतों में पानी भर गया। कई दिनों के बाद हुई बारिश से किसानों को खुशी हुई। बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया। तहसील कार्यालय के अनुसार 30 एमएम बारिश दर्ज की गई।

 

 

मंडावर. कस्बे सहित क्षेत्र में कई दिनों से पड़ रही उमसभरी तेज गर्मी से मंगलवार दोपहर बाद हुई बारिश से राहत मिली। जानकारी के अनुसार दोपहर बाद क्षेत्र में काले बादल मंडराने लगे। आसमान में काली घटाएं छाने लगी । कुछ देर हल्की बूंदाबांदी हुई जो कि थोड़ी देर बाद ही बंद हो गई , लेकिन फिर दोबारा से तेज बारिश शुरू हो गई। जिससे मौसम सुहाना हो गया।

 

 

वहीं क्षेत्र में लोगों को गर्मी से राहत मिली बारिश की वजह से सड़क के लगा लबालब हो गई । आने जाने वाले राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। नाले व सड़क एक हो गई। बारिश की वजह से बिजली गुल हो गई जिससे शाम को घरों में अंधेरा छाया रहा।बारिश देर सायं तक जारी रही।

Heavy Rain in Rajasthan