स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आग में जला हजारों रुपए का सामान

Rajendra Kumar Jain

Publish: Nov 19, 2019 20:20 PM | Updated: Nov 19, 2019 20:20 PM

Dausa

Goods worth thousands of rupees burnt in fire.... अफरा-तफरी का माहौल बना

लालसोट. चांदसेन गांव मेें श्यामपुरा कलां रोड के पास बैरवा बस्ती केे एक मकान में मंगलवार दोपहर अचानक आग लगने से हजारों रुपए का सामान जल गया। भगवानसहाय बैरवा के मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। मौके पर पहुंचे कृष्णा आईटीआई के छात्रों व पालिका दमकल ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तक तक हजारों रुपए का सामान जल गया। इसी प्रकार शहर में गणगोरी मैदान के पास पशु चिकित्सालय के सामने खाली भूखंड में मंगलवार दोपहर लगी आग से हड़कंप मच गया। आग की लपटें अचानक इतनी तेज हो गई कि पवन सोजवत के मकान के कमरों तक पहुंच गई। इससे कमरों में रखा सामान भी जल गया। मौके पर लोगों की भीड़ और अफरा-तफरी का माहौल भी पैदा हो गया। कुछ देर बाद पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।रामोतार जोरवाल आदि मौजूद थे।(नि.प्र.)

एटीएम बदलकर खाते से निकाले सत्तर हजार
लालसोट. चांदसेन गांव की कोलियान बस्ती निवासी एक जने ने लालसोट थाने में अज्ञात जनों खिलाफ एटीएम कार्ड बदल कर बैंक खाते से 70 हजार रुपए पार करने का मामला दर्ज कराया है। पीडि़त हेमराज महावर ने मामला दर्ज कराया वह 18 नवम्बर को लालसोट बस स्टैण्ड के पास एक एटीएम पर अपने बैंक खाते से रुपए निकलवाने गया था।इसी दौरान दो जनों ने उसका एटीएम कार्ड बदल कर अन्य कार्ड थमा दिया। कुछ देर बाद जब उसके फोन पर खाते से 70 हजार की राशि निकाले जाने के कई मैसेज आए तो उसे इस बारे मेें पता चला। (नि.प्र.)


कार पलटने से कल्लावास सरपंच घायल
लालसोट. रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के कल्लावास मोड़ के पास मंगलवार अपराह्न सड़क दुर्घटना में कल्लावास सरपंच पांचूराम मीना गंभीर हो गए। प्रत्यक्षदाॢर्शयों के अनुसार कल्लावास सरपंच पांचूराम मीना अपनी कार से लालसोट से जा रहे थे। तभी कल्लावास मोड़ के पास कार अनियंत्रित होकर पलट जाने से पांचूराम गंभीर घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दौसा चिकित्सालय भेज दिया गया।(नि.प्र.)

[MORE_ADVERTISE1]