स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भांडारेज में बालिका स्कूल के ताले तोड़ रिकॉर्ड खंगाला, लालसोट में मंदिर से सोने-चांदी के छत्र चोरी

Gaurav Kumar Khandelwal

Publish: Nov 13, 2019 08:29 AM | Updated: Nov 13, 2019 08:29 AM

Dausa

Gold-silver parasol stolen from temple in Lalsot

भांडारेज. कस्बे की राजकीय उ'च माध्यमिक विद्यालय बालिका में सोमवार रात अज्ञात लोगों ने विद्यालय कार्यालय के कमरे का दरवाजा नीचे से तोड़ दिया। आलमारी के भी ताले तोड़े गए तथा विद्यालय रिकॉर्ड को खंगाला। मामले को लेकर विद्यालय प्रशासन ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया।

Gold-silver parasol stolen from temple in Lalsot


संस्था प्रधान कृष्णा शर्मा ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली कि विद्यालय के कार्यालय कक्ष का दरवाजा तोड़कर अंदर वारदात करने का प्रयास किया गया। इस पर विद्यालय जाकर देखा तो अज्ञात लोगों ने कार्यालय के कमरा नंबर 7 का दरवाजा नीचे से तोड़कर अंदर रखी चारों अलमारियों के ताले भी तोड़ दिए।

वहीं विद्यालय के सारे रिकॉर्ड को खंगाला है। कमरे में कागजात फैले मिले। आलमारी में रखी कोर्ट मामलों की फाइलों को भी तितर-बितर किया।सदर थाना पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तथा चौकीदार से पूछताछ की।सदर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

लालसोट. रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के आभानेरी गांव में ढेर की ढाणी स्थित चौथ माता मंदिर से दिनदहाड़े चोर लाखों रुपए का सामान ले गए। इस संबंध में रामगढ़ पचवारा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आभानेरी गांव निवासी छोटूराम पटेल ने रिपोर्ट में बताया कि किरोड़ीलाल मीना चौथ माता मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए गया तो सोने के दो छत्र, चांदी के छह छत्र एवं चांदी की 32 पातड़ी गायब मिले।

सूचना पर ग्रामीण जमा हो गए। रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस भी पहुंची और घटना का जायजा भी लिया। थाना प्रभारी अशोक झांझडिय़ा ने बताया कि मामला दर्ज चोरों की तलाश शुरू कर दी है। (नि.प्र.)

Gold-silver parasol stolen from temple in Lalsot

गांजा व अफीम के साथ दो गिरफ्तार


मंडावर. थाना इलाके के रसीदपुर चौकी के समीप थाना पुलिस ने मंगलवार को गांजा व अफीम बेचते दो जनों को गिरफ्तार किया गया। थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार करीब 2 बजे रसीदपुर चौकी के समीप गांजा बेचते हुए रैणी थाने के डगडगा निवासी राकेश को करीब 24 ग्राम गांजा व मण्डावर थाने के भोजपुरा निवासी कैलाश मीणा को करीब साढ़े 10 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया।

[MORE_ADVERTISE1]