स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दौसा: ग्राम सभा Gram Sabha में ऐसा क्या पूछा कि सरपंच पति ने वार्ड पंच का सिर फोड़ दिया पढि़ए यह खबर...

Mahesh Jain

Publish: Aug 21, 2019 19:35 PM | Updated: Aug 21, 2019 19:41 PM

Dausa

अस्पताल में हुआ भर्ती, पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान किया शुरू

दौसा. बांदीकुई. Dausa: Sarpanch husband bursts head of ward panch in Gram Sabha ग्राम पंचायत बिवाई में मंगलवार को हुई ग्राम सभा की पाक्षिक बैठक में सरपंच पति द्वारा वार्ड पंच का डण्डे से वार कर सिर फोड़ घायल करने का मामला सामने आया है। इस सम्बंध में देर शाम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार पंचायत की ग्राम सभा की पाक्षिक बैठक प्रत्येक माह की 20 तारीख को आयोजित होती है।

बैठक में शामिल होने के लिए मंगलवार को वार्ड पंच संजय पंचायत भवन पहुंचा। जहां संजय ने अपनी बेटी का जन्म प्रमाण पत्र दुरुस्त कराने के लिए सरपंच के बारे में पूछा तो वहां बास बिवाई निवासी खेमराज मीणा ने आकर पंच से मारपीट और डण्डे से मारकर सिर फोड़ दिया। इस पर वार्ड पंच लहूलुहान हो गया। अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर घायल को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया।

थाना प्रभारी राजेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि इस सम्बंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही मामले की वास्तविक स्थिति सामने आ सकेगी। मामले की जांच पुलिस वृत्ताधिकारी महेशचंद शर्मा कर रहे हैं।

आग से झुलसने से विवाहिता की मौत
महुवा. कस्बे के मण्डावर रोड स्थित शिव कॉलोनी में आग से एक महिला गम्भीर रूप से झुलस गई, जिसकी इलाज के दौरान जयपुर में मौत हो गई। परिजनों ने महिला को चाय बनाते स्टॉव से जलना बताया गया है, लेकिन पुलिस मामला संदिग्ध मान कर जांच कर रही है।


थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि शिव कॉलोनी निवासी भावना पत्नी लोकेश शर्मा आग से करीब 80 प्रतिशत झुलस गई थी। जिसे सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से गम्भीरावस्था में जयपुर रैफर कर दी। जहां जयपुर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक शंकर लाल मीणा व थाना प्रभारी ने अस्पताल व घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की है। जहां उन्होंने बताया कि महिला को स्टॉव से चाय बनाते समय जलना बताया जा रहा है। अभी मामला संदिग्ध लग रहा है विवाहिता के परिजनों व अनुसंधान के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

दौसा: ग्राम सभा Gram Sabha में सरपंच पति ने वार्ड पंच का सिर फोड़ा