स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महवा चेयरमैन नर्बदा देवी की शिकायत, सीट पर बैठकर बेटा कर रहा दस्तावेजों पर हस्ताक्षर

Santosh Kumar Trivedi

Publish: Dec 11, 2019 09:29 AM | Updated: Dec 11, 2019 09:41 AM

Dausa

दौसा जिले की महवा नगरपालिका उपाध्यक्ष शीला गुर्जर ने नगरपालिका चेयरमैन और ईओ पर अनियमितताओं का आरोप लगाया है। इसे लेकर शीला गुर्जर ने डीएलबी निदेशक उज्जवल राठौड़ से भी शिकायत की है।

दौसा। दौसा जिले की महवा नगरपालिका उपाध्यक्ष शीला गुर्जर ने नगरपालिका चेयरमैन और ईओ पर अनियमितताओं का आरोप लगाया है। इसे लेकर शीला गुर्जर ने डीएलबी निदेशक उज्जवल राठौड़ से भी शिकायत की है। शीला गुर्जर का आरोप है कि चेयरमैन नर्बदा गुर्जर की बजाय उनका बेटा दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कर रहा है, जो गलत है। इससे पहले गुर्जर दौसा कलेक्टर को भी इसकी शिकायत कर चुकी है।

 

इस तरह युवक से हड़प लिए 8 लाख 21 रुपए, पता चला तो रह गया सन्न, आप भी सावधान रहें

 

गुर्जर का कहना है कि छह दिसंबर को नगरपालिका महवा की प्रथम साधारण सभा में अधिशाषी अधिकारी तेजराम मीणा ने नियमों का हवाला देते हुए निर्वाचित चेयरमैन, उप चेयरमैन और पार्षदों के रिश्तेदारों के सभा की कार्यवाही में प्रवेश करने पर पाबंदी लगाई थी। जिसकी सूचना नगरपालिका के मुख्य द्वार पर भी चस्पा की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि दो दिन बाद ही नगरपालिका चेयरमैन नर्मदा देवी के पुत्र बिजेन्द्र गुर्जर चेयरमैन की सीट पर बैठकर नगरपालिका की कार्रवाई का संचालन करने लग गए, जिसके वीडियो फुटेज नगरपालिका के सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

 

अब हर माह लेना होगा राशन का गेहूं, सरकार ने किया योजना में संशोधन

 

उन्होंने बताया कि साधारण की प्रथम बैठक में उपाध्यक्ष के लिए भी नगरपालिका में अलग से स्थान निर्धारित करने के लिए सर्वसम्मति से प्रस्ताव लिया गया। उन्होंंने बताया कि ऐसी गतिविधियों से आम जनता में सरकार के विरूद्ध आंदोलन का भाव पैदा हो रहा है। उन्होंने ऐसी गतिविधियों को तत्काल रोकने व नगरपालिका अध्यक्ष की कुर्सी की गरिमा को भंग करने वाले दोषियों पर कार्यवाही की मांग की है।

[MORE_ADVERTISE1]