स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गैस कटर से एटीएम काटकर ले जाने का प्रयास विफल

Gaurav Kumar Khandelwal

Publish: Dec 12, 2019 09:39 AM | Updated: Dec 12, 2019 09:39 AM

Dausa

Attempt to cut ATM from gas cutter failed

लालसोट. डिडवाना कस्बे में बुधवार तड़के अज्ञात लुटरों द्वारा गैस कटर से एटीएम काटकर ले जाने का प्रयास ग्रामीणों की सजगता से विफल हो गया। मौके से लालसोट पुलिस ने गैस कटर व सिलेण्डर समेत कई सामान जब्त किया है। डिडवाना कस्बे में बस स्टैण्ड के पास भवन में बनी एक दुकान में निजी कंपनी का एटीएम मशीन लगी है।

Attempt to cut ATM from gas cutter failed

रात्रि करीब ढाई बजे दुकान से कुछ तोडऩे की आवाज आने पर बनवारीलाल शर्मा के पुत्र रामबाबू शर्मा बाहर निकले तो कुछ युवक एटीएम के बाहर हाथ में लोहे की रॉड लेकर खड़े थे। इसी दौरान बनवारीलाल के पिता रामप्रसाद डाबरा भी बाहर आ गए। इसके बाद लुटेरे कुछ ही दूरी पर सामने खड़ी कार में सवार में हो कर भाग छूटे। रामबाबू ने पत्थर फेंककर कार को रुकवाने के प्रयास भी किया, लेकिन एक पत्थर कार के कांच पर लगने के बाद भी लुटेरे भागने में सफल हो गए। हड़बड़ाहट में लुटेरे मौके पर गैस कटर व सिलेण्डर समेत कई सामान भी छोड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने और घटना का जायजा लेकर एटीएम मशीन को काटने के काम में लिए जा रहे उपकरणों को जब्त किया। थाना प्रभारी अमित चौधरी ने बताया कि आस पास के इलाकों में नाकाबंदी भी कराई ।लुटेरों की तलाश में पुलिस दलों को रवाना किया गया है। (नि.प्र.)
Attempt to cut ATM from gas cutter failed

जीमना पड़ा भारी, मैरिज गार्डन से बाइक चोरी


लालसोट. डिडवाना गांव के एक मैरिज गार्डन के बाहर खड़ी एक बाइक को अज्ञात जने चुरा ले गए।राधामोहन मिश्रा ने लालसोट थाने में मामला दर्ज कराया है कि वह मंगलवार रात्रि को शादी समारोह में शामिल होने के लिए एक मैरिज गार्डन में गया था। इस दौरान उसकी बाइक को अज्ञात जने चुरा ले गए। बाइक चोरी की यह घटना मैरिज गार्डन के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध युवक बाइक चोरी कर ले जाते नजर आए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक चोरों की तलाश शुरू कर दी है। (नि. प्र)

Attempt to cut ATM from gas cutter failed

[MORE_ADVERTISE1]