स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादी की सालगिरह पर उठी अर्थी, घर में मचा कोहराम

Rajendra Kumar Jain

Publish: Nov 19, 2019 19:59 PM | Updated: Nov 19, 2019 19:59 PM

Dausa

Arti wakes up on wedding anniversary, creates chaos in the house - सड़क दुर्घटना में हुई चाचा-भतीजे की मौत

दौसा. बसवा क्षेत्र में सुरेर गांव के समीप सोमवार देर शाम सड़क दुर्घटना में कस्बा निवासी चाचा-भतीजे की मौत हो गई। जबकि एक जना गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। पुलिस के अनुसार विष्णु (26) पुत्र गिर्राज साहू, दीपक (19) पुत्र नन्दकिशोर अलवर तेल मिल्स में काम करते थे। गोपाल पुत्र नन्दकिशोर साहू भी अपने चाचा व भाई के साथ
सोमवार को अलवर घूमने चला गया। शाम को तीनों मोटरसाइकिल से घर आ रहे थे। तभी सुरेर स्टैण्ड के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से विष्णु की मौके पर मौत हो गई। जबकि दोनों भाई गोपाल व दीपक घायल हो गए। राजगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को राजगढ सामुदायकि स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहा गोपाल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
Arti wakes up on wedding anniversary, creates chaos in the house... जबकि दीपक का राजगढ़ अस्पताल में उपचार जारी है। मंगलवार दोपहर चाचा-भतीजा का शव बसवा पहुंचते ही कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मोहल्ले के कई घरों में चूल्हे नहीं जले। लोगों ने बताया कि विष्णु की शादी करीब 10 माह पहले हुई थी।
जबकि भतीजे गोपाल की शादी 19 नवम्बर 2018 को हुई थी। गोपाल बसवा में ही मजदूरी का काम करता था। शादी की सालगिरह मनाने के लिए वह भी सामान लेने अलवर गया था, लेकिन शादी की सालगिरह पर शव घर आने पर जश्न का माहौल मातम में बदल गया।




A man dead by electric sock.... करंट से युवक की मौत

सिकंदरा. थाना इलाके के देवरी गांव में मंगलवार को करंट से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि देवरी निवासी रामनिवास गुर्जर ने मामला दर्ज कराया कि उसका बेटा मलखान सिंह (25) खेत पर कार्य कर रहा था। इसी दौरान विद्युत तार टूटकर मलखान के ऊपर गिर गया। झुलसने पर मलखान को ग्रामीणों ने जिला अस्पताल पहुंचाया।जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

[MORE_ADVERTISE1]