स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जुगाड़ व कार में भिड़ंत, आधा दर्जन छात्राएं हुई घायल

Gaurav Kumar Khandelwal

Publish: Sep 11, 2019 07:48 AM | Updated: Sep 11, 2019 07:48 AM

Dausa

Accident into jugaad and car, girls injured

मानपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर मंगलवार शाम को दो दर्जन अधिक छात्राओं से भरा जुगाड़ व कार में भिड़ंत हो गई। इससे आधा दर्जन छात्राएं घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्राओं को एंबुलेंस से भिजवाकर अस्पताल में भर्ती कराया।एक छात्रा की गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

Accident into jugaad and car, girls injured

थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मानपुर बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में 6 4वीं जिला स्तरीय प्रतियोगिता समापन के बाद एक अध्यापिका राजकीय माध्यमिक विद्यालय पुरोहित का बास दौसा की दो दर्जन से अधिक छात्राओं को अपने गांव डैड़ा -बसेड़ी ले गई थी। मंगलवार को डेड़ा बसेड़ी से एक जुगाड़ में सभी छात्राएं बैठकर पुरोहित का बास लौट रही थी। राष्ट्रीय राजमार्ग पर निकटपुरी के पास कार व जुगाड़ में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक घायल छात्राओं को मौके पर छोड़कर ही जुगाड़ लेकर फरार हो गया।

घायल छात्राओं की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े और घायल छात्राओं को सामुदायिक अस्पताल सिकराय में भर्ती कराया। इस दौरान अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम मीणा ने घटना का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में छात्रा मंजू पुत्री हरिकिशन मीना, संजना पुत्री सुखलाल , लोकतंत्र पुत्री हरिनारायण मीना, निशा पुत्री रामरतन बैरवा आदि घायल हुई हैं। जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम मीना ने बताया कि जांच के बाद दोषी अध्यापिका के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Accident into jugaad and car, girls injured

सड़क हादसे में ट्रेलर चालक की मौत


महुवा. बीकानेर आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित करणपुर मोड़ के समीप दो ट्रेलरों की भिड़ंत में ट्रेलर चालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद ट्रेलर की केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला। बालाहेड़ी चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि सोमवार देर रात करणपुर मोड़ के समीप जयपुर से भरतपुर की ओर जा रहा ट्रेलर आगे चल रहे ट्रेलर के अचानक ब्रेक लगाने पीछे से भिड़ गया।

इससे ट्रेलर चालक भोलानाथ पांडे (50) पुत्र सोमनाथ पांडे निवासी नोधन कुंज संत रविदास नगर उत्तर प्रदेश ट्रेलर की केबिन में बुरी तरीके से फंस गया। पुलिस ने के्रन की सहायता से 3 घंटे की मशक्कत के बाद चालक को केबिन से बाहर निकाल कर सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।