स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उत्तर प्रदेश से लौटे दंपत्ति ने जब घर का दरवाजा खोला तो उड़ गए होश, अलमारी से गायब थे लाखों के सामन

Karunakant Chaubey

Publish: Jul 08, 2019 18:31 PM | Updated: Jul 08, 2019 18:31 PM

Dantewada

Robbery in Jagdalpur : जगदलपुर का एक दंपत्ति पारिवारिक कारणों से उत्तर प्रदेश गया हुआ था। जब वह वापस लौटे तो घर की हालत देख उनके होश फाख्ता हो गए

जगदलपुर. Robbery in Jagdalpur: बोधघाट थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर वार्ड में स्थित तीन मकान में चोरों ने धावा बोला। इसमें से एक मकान में आलमारी में रखे जेवरात और नगदी सहित कुल 1 लाख 20 हजार रुपए पार कर दिए। मामले में प्रार्थी दीपक पासवान ने बोधघाट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक दीपक पासवान राजेन्द्र नगर वार्ड बहादुरगुड़ा पारा के निवासी हैं।

कोचिंग जाने वाली छात्रा का पुलिस कांस्टेबल के बेटे ने किया रेप

उनके मकान प शनिवार की रात दो से तीन बजे के बीच अज्ञात चोरों ने प्रवेश किया था। चोरों ने मकान के बीच रूम में प्रवेश कर यहां आलमारी से एक सोने की हार वजन 16 ग्राम, दो चैन 10-10 ग्राम, दो अंगूठी, दो पायल और 25 हजार रुपए नगद चोरी कर ले गए। इसके अलावा आइडिया, जियो का सिम व एक पेनड्राइव चोरी कर ले गए। दीपक पासवान ने बताया कि उनके माता-पिता पारिवारिक कारणों से उत्तर प्रदेश गए हुए थे, जिनके गैरमौजूदगी पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है।

पड़ौस के मकान में भी चोरी का किया प्रयास

दीपक पासवान के घर में चोरी करने के बाद चोर पड़ोस में रहने वाले बीएन वर्मा के मकान में भी रात 3 बजे घुसे थे। बीएन वर्मा के मुताबिक खिड़की से चोर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे, तभी उनकी अचानक नींद खुली। यह देखकर चोर अपने साथ लाए एक लोहे का औजार वहां छोड़कर भाग गए। इसी रात को पंक ज बुड़ांजे के मकान में दोपहिया वाहन को भी खींचकर ले जाने की कोशिश की।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में FIR दर्ज

पुलिस से नियमित गश्त की मांग

राजेन्द्र नगर वार्ड में लगातार चोरी की वारदातों से वार्ड में रहने वाले लोग काफी खौफजदा है। वार्डवासयों का कहना है मोहल्ले में अराजक तत्वों का रात दिन जमावाड़ा रहता है। वार्डवासियों ने बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने पुलिस से वार्ड में रात को नियमित गश्त की मांग कर रहे हैं।

-Jagdalpur की खबरे पढ़ने के लिए यहाँ CLICK करें

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर...

खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App