स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बीवी ग्राहकों से लेती थी पैसा, पति करता था खूबसूरत लड़कियों की सप्लाई, रात में पहुंची पुलिस तो...

Bhupesh Tripathi

Publish: Aug 11, 2019 16:55 PM | Updated: Aug 11, 2019 16:55 PM

Dantewada

देह व्यापार में शामिल कोलकाता की दो युवतियों के साथ दलाल गिरफ्तार

जगदलपुर। प्रदेश में देह व्यापार चरम पर है। राजधानी रायपुर भी अब इससे अछूता नहीं रह गया है। बोधघाट थाना क्षेत्र के तेतरकुटी में स्थित एक मकान में देह व्यापार का धंधा काफी दिनों से चल रहा था जिसको पुलिस ने छापा मार पर्दाफास किया है। पुलिस ने दो युवतियों के साथ एक दलाल को गुरुवार की शाम पुलिस ने हिरासत में लिया है।

नाबालिग एक साल से बना रही थी शारीरिक संबंध, अचानक बिगड़ी तबियत, जांच रिपोर्ट सामने आई तो...

पुलिस से मिली जानकारी से अनुसार देह व्यापार में शामिल दो युवतियों के साथ एक दलाल को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बोधघाट पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि तेतरकुटी में स्थित एक मकान में देह व्यापार में शामिल दो युवतियों के साथ एक व्यक्ति मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस ने उक्त घर में छापा मारा। छापा मारने के दौरान पुलिस ने घर से दो युवतियों के साथ कमल साय ठाकुर को गिरफ्तार किया।

शादी में आया था आरोपी, पड़ोसन को देख डोल गई नियत और मुर्गा खाने के बहाने जा पंहुचा घर, फिर जो हुआ..

पुलिस की पूछताछ में युवतियों ने देहव्यापार के कारोबार में संलिप्त होने की बात कबूल की। जिन्हें संतोषी वार्ड निवासी दलाल कमल साय ठाकुर ने देहव्यापार का काम करवाने यहां बुलाया था।आरोपी के साथ उसकी पत्नी भी इस व्यापार को संभाल रही थी।बताया जा रहा है दोनों युवती कोलकाता की रहने वालीं है।

दिल दहला देने वाली घटना: वीडियो कॉल कर NIT की गर्ल स्टूडेंट झूल गई फांसी के फंदे पर, फिर..

लंबे समय से देह व्यापार में शामिल
आरोपी कमल साय ठाकुर लंबे समय से देह व्यापार में दलाल का काम करता है। इससे पूर्व भी वह गिरफ्तार हो चुका है। कमल साय की पत्नी भी इस कारोबार में उसका साथ देती है। जिसे तीन माह पूर्व ही एक युवती को बंधक बनाकर रखने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर युवती को आजाद करवाया था।

Click & Read More Chhattisgarh News.