स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर के बाहर खड़ी स्कार्पियो एक पल में जल कर हुई ख़ाक, सबको जाननी चाहिए वजह

Karunakant Chaubey

Publish: Sep 12, 2019 22:53 PM | Updated: Sep 12, 2019 22:53 PM

Dantewada

Mahindra Scorpio Caught Fire: पीडि़त सीताराम नाग ने बताया कि रोजाना की तरह उनके अपनी गाड़ी घर के सामने खड़े किया था। रात को खाना खाने के बाद जब वे घर में सो रहे थे तभी आधी रात कुछ हरकत जैसा महसूस हुआ। बाहर निकलकर देखा तो वाहन में आग लग चुकी थी

जगदलपुर. Mahindra Scorpio Caught Fire: दरभा के कामानार गांव में एक शिक्षक सीताराम नाग के घर के सामने खड़ी स्कॉर्पियों जलकर खाक हो गई। घटना के बाद से गांव में दहशत को महौल है। पुलिस मामले की तलाश में जुटी है कि आग के पीछे शॉर्ट सर्किट या फिर कोई साजिश है।

पीडि़त सीताराम नाग ने बताया कि रोजाना की तरह उनके अपनी गाड़ी घर के सामने खड़े किया था। रात को खाना खाने के बाद जब वे घर में सो रहे थे तभी आधी रात कुछ हरकत जैसा महसूस हुआ। बाहर निकलकर देखा तो वाहन में आग लग चुकी थी। मदद के लिए उन्होंने चिल्लाया।

आस-पास के लोग और परिवार वाले उठकर गाड़ी में पानी डालकर आग को बुझाने का प्रयास करने लगे। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। उन्होंने इसकी सूचना कामानार चौकी में भी दी, लेकिन पुरी गाड़ी में आग की पलटे पहुंच चुकी थी। देखते ही देखते उनकी गाड़ी जलकर खाक हो गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि प्रारम्भिक जांच में शॉर्ट सर्किट जैसी बात सामने नहीं आई है लेकिन फिर भी जांच पूरी होने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।