स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा में पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में लगातार हो रहे सिविक एक्शन प्रोग्राम

Dinesh Yadu

Publish: Dec 16, 2019 20:57 PM | Updated: Dec 16, 2019 21:21 PM

Dantewada

दंतेवाड़ा जिला में पुलिस और स्वास्थ विभाग द्वारा लगातार आदिवासी के उत्थान के लिए नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा में पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में लगातार हो रहे सिविक एक्शन प्रोग्राम

रायपुर । बस्तर के दंतेवाड़ा जिला में पुलिस और स्वास्थ विभाग द्वारा लगातार आदिवासी के उत्थान के लिए नए-नए योजना और नक्सल विचार धारा को दुर करने के लिए लगातार कार्य कर रहें है। दंतेवाड़ा जिलें के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में कटे कल्याण ,गदापार , नकुलनार ,गीदम अरनपुर,पोटाली के साथ-साथ कई दुर्गम स्थानों पर जाकर पुलिस के जवान कार्य कर रहें है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

मंगलवार 17 दिसंबर को प्रशासन द्वारा ग्राम पहुरनार में प्रस्तवित मेडिकल हेल्थ कैम्प और सिविक एक्शन प्रोग्राम के लिए चल रहा तैयारियों का जायजा लेने सोमवार दोपहर एसपी अभिषेक पल्लव,डीएसपी पकंज ठाकुर,एसडीएम लिंगराज सिदार,सीईओ गीदम बीपी पटेल सीएचएमओ बघेल, बीएमओ डॉक्टर सूर्या गुप्ता और चिकित्सक छिंदारन घाट से इंद्रावती का जलस्तर कम होने के कारण गया,पैदल ही नदी पार करके ग्राम पहुरनार पहुंचे।

एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया स्वास्थ कैम्प में करीब 150 चिकित्सक ग्रामीणों अलग-अलग का जांच करेंगे साथ ही लोगों और बच्चों को स्वेटर भी वितरण किया जाएगा। एसपी ने बताया पिछले कई महीनों से लगातार हमारी टीम ग्रामीणों के बीच जाकर उनका इलाज और जरूरत की समान दे रहे है।एसटीएफ कैम्प पोटाली और अरनपुर मार्ग में सड़क निर्माण में तैनात डीईफ, डीआरजी,डीआरजी महिला बल ,एसटीएफ के साथ डॉक्टरो का दल गांवो में जाकर ग्रामीणों,बच्चो और महिलाओं को सिविक एक्शन प्रोग्राम कर ठंड से राहत पहुचने के लिए पोटाली,पटेलपारा और कुरसलपारा में स्वेटर वितरण के साथ बीमारो का भी इलाज किया जा रहा है ।

Click & Read More Chhattisgarh News .

सरकारी नौकरी: बेरोजगारों के लिए 1817 पदों पर निकली बंपर भर्ती, 10 वीं पास कर सकते हैं आवेदन

दिल दहलाने वाली घटना: खेत में कुत्ते नोच रहे थे महिला की अधजली लाश, पुलिस ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका

छत्तीसगढ़ में 19 से 24 दिसंबर तक बंद रहेंगी देशी व अंग्रेजी शराब की दुकानें, सभी जिलों में आदेश जारी

[MORE_ADVERTISE3]