स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रेमिका से पहले शादी की फिर निर्वस्त्र होकर कर दिए उसके कई टुकड़े, फिल्मी अंदाज में दिया घटना को अंजाम

Karunakant Chaubey

Publish: Sep 11, 2019 16:54 PM | Updated: Sep 11, 2019 19:26 PM

Dantewada

husband-wife relationship: शादी शुदा व्यक्ति को एक युवती से प्यार हो गया तो उसने उससे शादी कर ली। बाद में उसे पता चला की उसकी प्रेमिका का संबंध कई और मर्दों से है तो उसने फिल्मी स्टाइल में उसकी हत्या कर दी।

 

 

 

 

जगदलपुर. Husband-Wife Relationship: परपा पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस के मुताबिक इस हत्या के पीछे महिला का पति ही था। पत्नी के चरित्र पर शक की वजह से आरोपी पति ने हत्या की साजिश रची। जिसमें फिल्मी अंदाज से रात के अंधेरे में व सबूत न किसी को हाथ लगे इसलिए पूरा कपड़ा उतारकर इस हत्या को अंजाम दिया था। गौरतलब है कि आसना में बीते शनिवार को मिले अज्ञात महिला की पहचान कमलावती के

रूप में करने के बाद तीन दिनों के अंदर ही मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक करने में सफलता हांसिल कर ली है। मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी केशलूर यूलेण्डन यॉर्क ने बताया कि शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि कवि आसना गांव के धुरवा जहां ग्रामीण गोबर जमा करते है, वहां किसी का शव मिला है।

सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला। जो एक महिला की थी। शव बरामद करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने रामअवतार सोनी 32 को शक के आधार पर पूछताछ शुरू की। पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

एेसे पहुंचे आरोपी तक

एसडीओपी केशलूर ने बताया कि कमलावती नाग (40) और राम अवतार सोनी का पिछले छह माह से साथ में रह रहे थे। रामअवतार पहले से ही शादीशुदा था। इस बीच रामअवतार को कमलावती के चरित्र में शक होने लगा। जिसे लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। घटना के एक दिन पहले भी दोनों का विवाद हुआ। विवाद के बाद रामअवतार ने कमलावती की हत्या करने की साजिश पहले ही रच ली।

एेसे दिया घटना को अंजाम

रामअवतार ने वारदात को अंजाम देने के लिए पूरा प्लान तैयार कर रखा था। शनिवार की रात आरोपी एक बोरे में धारदार हथियार लेकर कमलावती के घर पहुंचा। देर रात कमलावती घर में नही मिली। इसके बाद रास्ते की झाडिय़ों में छिपकर कमलावती का इंतजार करने लगा। इसके बाद कहीं खून के छींटें न लग जाएं और सबूत न छूट जाए इसके लिए आरोपी ने अपने सारे कपड़े उतार दिए।

फिर जैसे ही कमलावती उस सुनसान मार्ग में अकेली घर आ रही थी, तभी पीछे से उसके सर पर टंगिये से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने महिला के शव को गांव में ही एक घर के गोबर फेंकने वाले जगह पर फेंक दिया। लेकिन दूसरे ही दिन तेज बारिश की वजह से शव ऊपर आ गया। जिसके बाद इसकी खबर पुलिस को दी गई।