स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कवासी लखमा ने अजय चंद्राकर पर किया पलटवार कहा- मुझे मंत्री बनाये जाने से चंद्राकर के पेट में हो रहा है दर्द

Karunakant Chaubey

Publish: Sep 17, 2019 22:44 PM | Updated: Sep 17, 2019 22:44 PM

Dantewada

Chhattisgarh: मुझे धमतरी जिले का प्रभारी मंत्री बनाए जाने से चंद्राकर को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है इसलिए वो परेशान हैं।

रायपुर Chhattisgarh: प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि एक ग्रामीण आदिवासी को प्रदेश का मंत्री बनाए जाने से चंद्राकर के पेट में दर्द हो रहा है। मुझे धमतरी जिले का प्रभारी मंत्री बनाए जाने से चंद्राकर को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है इसलिए वो परेशान हैं।

टीएस सिंहदेव राशनकार्ड पहुंचाने खुद जाएंगे रमन सिंह के घर, ये है वजह

उन्होंने कहा कि धमतरी जिले के कुरूद इलाके में चंद्राकर की दादागिरी काफी लंबे समय से चल रही है। वहीं मुझे प्रभारी मंत्री बनाए जाने से चंद्राकर को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। यही वजह है की वो मेरे खिलाफ इस तरह के आरोप और बयानबाजी कर रहे है।

खुलासा: 36 हजार करोड़ के घोटाले में सामने आया सीक्रेड कोड सीएम साहब का सच, अब सीएम मैडम की बारी

भाजपा वाले झूठ बोलने में माहिर

उन्होंने का की अजय चंद्राकर पिछले कई दिनों से दंतेवाड़ा में जमे हुए हैं। उनके साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी दंतेवाड़ा में डेरा डाले बैठे हैं। जबकि कांग्रेस के मंत्री और नेताओं को ऐसा करने की जरूरत नहीं है। दंतेवाड़ा सीट के साथ चित्रकोट विधानसभा सीट पर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है। भाजपा के लोग झूठ बोलने में माहिर हैं। इसलिए उन पर अनर्गल बयानबाजी कर झूठे आरोप लगा रहे हैं।

बड़ा खुलासा: तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह थे 36 हजार करोड़ के नान घोटाले के मुख्य सूत्रधार

क्या था अजय चंद्राकर ने

हालही में कवासी लखमा का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने अधिकारियों का कॉलर पकड़ने की बात कही थी। जिसकी वजह से उनकी काफी किरकिरी हुई थी। इससे पहले भी उन्होंने कई विवादित बयान दिए हैं। उनके इन्हीं बयानों पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सोमवार को कहा था कि लखमा की बयानबाजी के कारण भाजपा को दंतेवाड़ा चुनाव में बहुत लाभ होगा।उन्होंने लखमा को भाजपा का समर्थक बताया था।

Read Also: कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की फिसली जुबान कहा – गड़बड़ करने वाले अफसरों को जूते से मारो