स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खुलासा: दो डिप्टी कलक्टर को धमकी का मामला, इलाहाबाद से किया गया था धमकी भरा कॉल

Karunakant Chaubey

Publish: Nov 26, 2019 16:58 PM | Updated: Nov 26, 2019 16:58 PM

Dantewada

जिस नंबर से फोन व मैसेज किया गया था, वह कहां से और किसने किया है इसका पता लगाने पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत साइबर सेल की मदद ली थी। साइबर सेल में जांच उपरांत सीडीआर रिपोर्ट सोमवार को बोधघाट पुलिस के सुपूर्द किया गया है।

जगदलपुर. जिले के दो डिप्टी कलक्टर को फोन पर धमकी देने वाला अज्ञात शख्स उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद (प्रयागराज) का होना बताया जा रहा है। पुलिस ने सीडीआर (कॉल डिटेल रिकार्ड) के आधार पर खुलासा किया है। अब आरोपी का पता लगाने उत्तर प्रदेश की पुलिस की मदद लेगी। गौरतलब है कि डिप्टी कलक्टर माधुरी सोम व गोकुल रावटे को 21 नवंबर को मोबाइल फोन पर धमकी मिली थी।

इसके बाद दोनों ही अधिकारियों ने मामले की रिपोर्ट बोधघाट थाने में दर्ज कराया था। जिस नंबर से फोन व मैसेज किया गया था, वह कहां से और किसने किया है इसका पता लगाने पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत साइबर सेल की मदद ली थी। साइबर सेल में जांच उपरांत सीडीआर रिपोर्ट सोमवार को बोधघाट पुलिस के सुपूर्द किया गया है।

मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी सुरेंद्र बघेल ने बताया है सीडीआर रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों को धमकी भरा फोन उत्तरप्रदेश के जिला इलाहाबाद से किया गया था। यह नंबर किस व्यक्ति के नाम से है इसका पता लगाकर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: न एटीएम का पिन दिया ना ओटीपी फिर भी खाते से ठगो ने निकाला 70 हजार, अपना रहे ये नयी तकनीक

[MORE_ADVERTISE1]