स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेहोशी की हालत में सोई हुई है सरकार, सारे विकास के काम बंद- पूर्व मुख्यमंत्री

Karunakant Chaubey

Publish: Sep 20, 2019 17:18 PM | Updated: Sep 20, 2019 17:21 PM

Dantewada

सरकार बेहोशी की हालत में सोई हुई है और विकास के सारे काम बंद हो गए हैं। अपराधियों को इस सरकार में संरक्षण दिया जा रहा है। लाखो करोड़ों रुपये खर्च किए गए लेकिन गौ माताओं की मृत्यु हो रही है।

दंतेवाड़ा. Dantewada bypoll: दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव का प्रचार अभियान अंतिम दौर में है। इसी कड़ी में गुरुवार को पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने गीदम में रोड शो किया। भाजपा कार्यालय हारमपारा से पुराना बस स्टैंड तक हुए विशाल रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यालय के पास कांग्रेसी पार्षद राधा बाई सुराना के नेतृत्व में लगभग 400 कांग्रेसी नेताओं ने डॉ रमन सिंह के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और राधा बाई सुराना व सभी नवप्रवेशी लोगों का डॉ रमन सिंह ने पार्टी में स्वागत किया।

मुझे मंत्री बनाये जाने से अजय चंद्राकर के पेट में हो रहा है दर्द- कवासी लखमा

इसके बाद डॉ. रमन सिंह ने पुराने बस स्टैंड में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। नुक्कड़ सभा में उमड़ी हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार बेहोशी की हालत में सोई हुई है और विकास के सारे काम बंद हो गए हैं।

हमारे 15 वर्षों के कार्यकाल में दंतेवाड़ा जिले का लगातार विकास हो रहा था, लेकिन कांग्रेस की सरकार बनते ही पिछले 9 महीने से विकास के सभी कार्य बंद हो गए हैं। मंतूराम पवार को कांग्रेस बरगलाकर उल्टे- सीधे बयान दिलवा रही है। कांग्रेस की सरकार अपराधियों की सरकार है।

देवती महेंद्र कर्मा नहीं रोक पायी अपने आंसू कहा- आप लोगों ने बेटा खोया, मैंने अपना पति

अपराधियों को इस सरकार में संरक्षण दिया जा रहा है। सरकार अपराधियों के सरक्षण के व्यस्त है और दंतेवाड़ा का विकास रुक गया है। जिले के एजुकेशन सिटी जावंगा को विश्व के 100 सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थानों में माना जाता है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के अन्य जिलों का विकास दंतेवाड़ा जिले के मॉडल में ही करने की बात कही है ।

छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री का पैसों से भरा बैग ट्रेन के अंदर से चोरी

लेकिन प्रदेश की भूपेश सरकार ने दंतेवाड़ा के विकास कार्य को रोक दिया है। भाजपा सरकार द्वारा चालू की गयी सभी योजनाओं को इस सरकार ने बंद कर दिया है। कांग्रेस सरकार द्वारा चालू की गई नरवा, गुरवा घुरवा और बाड़ी योजना में लाखो करोड़ों रुपये खर्च किए गए लेकिन गौ माताओं की मृत्यु हो रही है।

Read Also: अंतागढ़ टेप केस क्या है, कौन-कौन से नेता इसमें आरोपी है, जानिये इससे जुडी सभी बड़ी बातें 10 Points में