स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दंतेवाड़ा पुलिस जवान ग्रामीणों के लिए बने देवदूत

Dinesh Yadu

Publish: Nov 19, 2019 11:34 AM | Updated: Nov 19, 2019 11:34 AM

Dantewada

- बस्तर के पोटाली ग्राम में सीएएफ और एसटीएफ कैप

- ग्रामीणों के मद्द करने के लिए महिला कंमाड़ो, डीआरजी और सुरक्षा जवान

- एसपी पल्लव ने कहा कैम्प स्थापना के डर से बौखलाए अब भोले-भाले ग्रामीणों पर हमला करना शुरु कर दिया है।

दंतेवाड़ा। बस्तर के पोटाली ग्राम में सीएएफ और एसटीएफ कैप खुलने का विरोध करने के लिए नक्सलियों द्वारा ग्रामीणों को ने जब भड़का नही पर रहे है, तो अब ग्रामीणों को पीटना शुरू कर दिया है। लेकिन यहां पर ग्रामीणों के मद्द करने के लिए महिला कंमाड़ो, डीआरजी और सुरक्षा जवान ग्रामीणों के दिल दीमाग से नक्सलियों की डर को दूर करने के लिए लगातार साथ बैठ रहे है। साथ ही ग्रामीणों के घरो में सभी तरह से आम लोगों की मद्द कर रहें। लोगों के घर में खाद्य समाग्री ,बच्चो के शिक्षा के लिए पुस्तक,पेन वितरण जवान कर रहे है। पुलिस के जवान दंतेवाड़ा क्षेत्र के सभी गांव में लोगों का इलाज तक करने में आगे आ रहे है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दंतेवाड़ा एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया निलावाय ग्राम के एक युवक को 4 दिन पहले नक्सलियों ने जंगल मे ले जाकर पिटाई किया था ,जिसकी जानकारी सुरक्षा में लगे जवानों को हुआ। मंगलवार सुबह जवानों ने युवक के घर जाकर प्राथमिक उपचार किया । युवक के पैर और कमर में चोटे आई है।

प्रथमिक उपचार के बाद जवानों ने युवक को स्थास्थ केन्द्र में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया एसपी पल्लव ने कहा कैम्प स्थापना के डर से बौखलाए अब भोले-भाले ग्रामीणों पर हमला करना शुरु कर दिया है।नक्सलियों ने फोर्स को बदनाम करने के लिए रोज नए-नए योजना बना रहे है। जल्द ही इस क्षेत्र में विकास होगा और जो नक्सली गतिविधी शामिल है वे जल्द से जल्द आत्म समपर्ण कर दे नही तो उनकी गिरिप्तारी किया जाएंगा ।

[MORE_ADVERTISE3]