स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रमन के तर्ज पर अब भूपेश भी करेंगे ये काम, 11 अगस्त से होगी शुरूआत

Bhupesh Tripathi

Publish: Aug 09, 2019 16:30 PM | Updated: Aug 09, 2019 16:30 PM

Dantewada

रमन के गोठ के बाद अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) रेडियो वार्ता करेंगे और प्रदेश की समस्याओं से अवगत होंगे।

दंतेवाड़ा। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के तर्ज पर अब प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल भी मासिक रेडियो वार्ता करेंगे। लोकवाणी का प्रथम प्रसारण 11 अगस्त रविवार को होगा । यह रेडियो वार्ता छत्तीसगढ़ के सभी आकाशवाणी केन्द्रों से 11 अगस्त रविवार को प्रात: 10.35 बजे से 10.55 बजे तक प्रसारित किया जाएगा। मुख्यमंत्री बघेल इस रेडियो वार्ता के जरिए समाज के हर वर्ग की भावनाओं और सुझावों से अवगत होने के साथ ही अपने विचार साझा करेंगे।

Read More: इस गांव में 4 वर्षों में मुर्दे खा रहे लाखों का सरकारी राशन, जानकर उड़ जाएंगे होश

रेडियो वार्ता की प्रथम प्रसारण का विषय खेती किसानी और ग्रामीण विकास है। दन्तेवाड़ा जिले में उक्त रेडियो वार्ता लोकवाणी से जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों और स्कूली बच्चों को लाभान्वित करने के लिये पहल किया जा रहा है। इस दिशा में जिला ग्रंथालय दन्तेवाड़ा के सभागार में 11 अगस्त रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की रेडियो वार्ता लोकवाणी का श्रवण जनप्रतिनिधी, गणमान्य नागरिक, अधिकारी कर्मचारी और स्कूली बच्चे करेंगे।

Read More: बेरोजगारों के लिए LIC में निकली बंफर भर्ती, 20 अगस्त तक कर सकते हैं आवेदन

कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ने उक्त रेडियो वार्ता लोकवाणी के श्रवण के लिए आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने के निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिए हैं। इसके साथ ही आश्रम छात्रावासों और आवासीय विद्यालयों में उक्त रेडियो वार्ता के श्रवण के लिए आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गये हैं।

Click & Read More Chhattisgarh News.