स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एक पखवाड़ा बीता नहीं शिफ्ट किया गया विद्युत पोल

Sanket Shrivastava

Publish: Oct 20, 2019 09:19 AM | Updated: Oct 19, 2019 22:16 PM

Damoh

हादसे का इंतजार में बिजली कंपनी

 

पटेरा. नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 15 में कुछ दिनों पहले एक विद्युत पोल क्षतिग्रस्त होकर टूट गया था। लेकिन एक पखवाड़ा से अधिक समय बीतने के बाद भी पोल जस की तस स्थिति में पड़ा हुआ है। बताया गया है कि इसकी शिकायत दुर्गा उत्सव के समय शांति समिति की बैठक में की गई थी। लेकिन इस पोल को हटाकर नया पोल स्थापित किए जाने की कार्रवाई आज तक नहीं हुई है। जबकि पोल के तारों से बिजली की सप्लाई जारी है। ऐसे में कभी कोई बड़ा हादसा मौके पर हो सकता है । खासतौर से इस पोल के कारण छोटे बच्चों को अधिक खतरा है। विदित हो कि पोल लकड़ी की कमजोर बल्लियों के सहारा है जो कभी भी जमींदोज हो सकता है।
इस संबंध बिजली कंपनी के कनिष्ट अभियंता अंसारी का कहना है कि ट्रैक्टर की टक्कर से पोल टूटा है जिसकी जानकारी थाना पटेरा में दी गई है। ठेकेदार द्वारा दूसरा ् पोल वहां खड़ा कर दिया गया है। केबल फिट करने का कार्य वही करेगा। इस बीच कोई घटना होती है तो घटना दुर्घटना की जिम्मेदारी पोल तोडऩे वाले की होगी।
वहीं जब इसकी जानकारी के लिए थाना प्रभारी जीपी द्विवेदी से बात की गई तो उन्होंने बताया ऐसी कोई शिकायत बिजली कंपनी द्वारा नहीं की गई है। ऐसी शिकायत में अज्ञात वाहन की जानकारी कैसे प्राप्त हो सकती है ।