स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बकौली चौक के समीप शटर तोड़कर कपड़ा दुकान में चोरी

Samved Jain

Publish: Aug 17, 2019 18:19 PM | Updated: Aug 17, 2019 18:19 PM

Damoh

सीसीटीवी में दिखीं संदिग्ध महिलाओं पर लगाया चोरी का आरोप

दमोह. सिटी कोतवाली थानांतर्गत टोपी लाइन की एक कपड़ा दुकान में अज्ञात चोरों ने शटर तोड़कर करीब 25 हजार रुपए की सामग्री की चोरी कर ली। घटना के बाद दुकानदारों ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे जिसमें दुकानों के बाहर अलसुबह जाकर पनी बीनने वाली कुछ महिलाओं की गतिविधियां देखने के बाद उन पर संदेह जताया है।

 

 

थोक रेडीमेड हौजरी वस्त्र विक्रेता संघ के अध्यक्ष इंद्रजीत अरोरा, सचिव सतीष सिंघई, प्रफुल्ल जैन, दिलीप सबनानी, जितेंद्र जैन, सुनील बड़े राय, मनोज असाटी, विशाल आहूजा, अतीक मलिक ने एक ज्ञापन कोतवाली में सौंपा है। जिसमें सीसीटीवी फुटेज में दिखी संदिग्ध महिलाओं को पनी भरने वाली बोरियों में कपड़ों को भरकर ले जाने का आरोप लगाया है। हालांकि सीसीटीवी में संदिग्ध दिख रहीं चार महिलाएं बार-बार सीसीटीवी कैमरे की ओर भी देखते संदिग्ध हरकतें कर रहीं हैं।

 

व्यापारियों ने बताया कि सेेठ कॉम्प्लेक्स में स्थित कपड़ा व्यापारी नीतेश जैन की दुकान से शुक्रवार सुबह अज्ञात चोरों ने शटर उठाकर अंदर घुसकर संदिग्ध चोरों ने करीब 25 हजार रुपए की सामग्री की चोरी कर ली।


मामले में व्यापारी संघ के लेटरपेड पर दी गई लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दुकानदारों का कहना है कि जिस तरह से बीच शहर में चोरी की वारदातें हो रहीं हैं, उसे देखकर लगता है कि न तो पुलिस गश्त सही तरीके से की जा रही है, न ही पुलिस चोरों का सुराग लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। यदि नियमित गश्त होने लगेगी तो चोरी की घटनाओं पर विराम लग जाएगा। मामले में पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। जल्द ही पता लगाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।