स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अज्ञात वाहन ने मारी वृद्ध को टक्कर मौत

Samved Jain

Publish: Sep 22, 2019 17:51 PM | Updated: Sep 22, 2019 17:51 PM

Damoh

Damoh crime: जबेरा थाना के सिंग्रामपुर समीप भैंसा में अज्ञात वाहन ने मारी वृद्ध को टक्कर मौत, पुलिस मौके पर, अज्ञात वाहन की तलाश शुरू।

दमोह/सिंग्रामपुर. जिले के जबेरा थानांतर्गत सिंग्रामपुर चौकी क्षेत्र में तिलगवां से लगभग एक किलो मीटर दूर अधें मोड़ पर अज्ञात वाहन से गिरने पर एक वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
मामले में चौकी प्रभारी सुचि गोस्वामी ने बताया कि शनिवार सुबह किसी अज्ञात वृद्ध का शव तिलगवां से करीब एक किमी दूर पड़े होने की जानकारी मिली थी। जिसमें जानकारी पर वह स्टॉफ के साथ पहुंचीं। जहां पर वृद्ध के शव की शिनाख्त गुबरा निवासी तुलसी सींग पिता सेवाराम (७०) के रूप में की गई। वृद्ध के सिर में गहरी चोट होना व खून बहना पाया गया था। मौके पर एफएसएल स्पेशलिस्ट डॉ. किरण सिंह ने भी सूक्ष्म जांच की। घटना के बाद मर्ग कायम करते हुए जांच की जा रही है।
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सिंग्रामपुर से लगभग दो किलोमीटर दूर तिलगवां भैसां रोड के मोड़ पर अज्ञात वाहन से गिरने पर वृद्ध की देर रात मौत हुई है। बताया गया है कि शुक्रवार को करीब दो बजे गुबरा निवासी तुलसी अपने घर से निकले थे। जो तिलगवां में रिश्तेदार के यहां रुक गए। उसके बाद वह शाम को एक अज्ञात वाहन में बैठ कर खमरिया के लिए रवाना हुए लेकिन तिलगवां से लगभग एक किलो मीटर दूर अधें मोड़ पर वह चलते वाहन से गिर गए। जिससे उन्हें गंभीर चोट आई। वाहन चालक तेजगति से मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जो भी जांच में तथा पीएम रिपोर्ट में पाया जाएगा। उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।