स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेटी बनाकर नाबालिग से बलात्कार करने वाले की इलाज के दौरान मौत

Sanket Shrivastava

Publish: Oct 20, 2019 09:18 AM | Updated: Oct 19, 2019 23:12 PM

Damoh

एक व्यक्ति ने खुद को आग लगाकर जान देने का प्रयास किया था

दमोह/रनेह. रनेह थानांतर्गत एक व्यक्ति ने खुद को आग लगाकर जान देने का प्रयास किया था। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसकी शनिवार को मौत हो गई। आग लगने से ६५ प्रतिशत जलने पर हरियाणा के सोनीपत निवासी युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक पर सौतेली बेटी के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज था। शव परीक्षण करने के बाद परिजनों के सुपुर्द किया गया। जिसे लेकर उसकी मां व भाई हरियाणा के लिए रवाना हुए। रनेह थाना प्रभारी ने बताया कि हरियाणा में मजदूरी करने गई महिला से युवक के संबंध बन गए थे। उसके बाद दोनों ने विवाह कर लिया था तथा वह रनेह थाना क्षेत्र में ही रहने लगा था। जिस महिला से शादी की थी उसकी पहले से तीन संतानें थीं। जिसमें बारह साल की बेटी के साथ युवक ने बलात्कार किया था। जिसके खिलाफ रनेह में मामला दर्ज किया था।
मामला दर्ज होने के बाद आरोपी ने खुद को केरोसिन डालकर आग लगा ली थी। इस तरह की रिपोर्ट स्वयं नाबालिग ने दर्ज कराई थी। जिसके बाद इलाज के चलते आरोपी की बीती रात मौत हो गई। घटना की जानकारी उसके परिजनों को हरियाणा सोनीपत में दी गई थी। जहां से उसकी मां सरोज सहित अन्य परिजन दमोह आए थे।
जिन्हें शव पंचनामा कार्रवाई के बाद सुपुर्द कर दिया है। हरियाणा से दमोह आईं मृतक की मां सरोज व अन्य परिजनों का कहना था कि उनके बेटे को प्रेम जाल में फंसाकर महिला ले आई थी। महिला मजदूरी करने गई थी।