स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रक्षाबंधन मनाने जा रही थी महिला की मौत, फूट-फूट कर रोया भाई

Gaurav Sen

Publish: Aug 16, 2019 11:50 AM | Updated: Aug 16, 2019 11:50 AM

Dabra

धोबट गांव से होकर पार्वती नदी के रपटा से निकल कर जा रहा था तभी ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गया।

भितरवार. बेलगढ़ा थाना अंतर्गत ग्राम धोबट स्थित पार्वती नदी के रपटा पर बुधवार को एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे उसके नीचे दबने से महिला की मौत हो गई। वह अपने भाई को राखी बांधने जा रही थी। जबकि उसके पति समेत दोनों बेटियों को चोटें आई । पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर मर्ग कायम कर लिया। जबकि घायलों का प्राथमिक उपचार उपरांत उन्हें भी घर भेज दिया गया ।

विकासखंड के ग्राम पचोरा निवासी प्रकाश कुशवाह अपनी पत्नी सुशीला 30 (वर्ष), पुत्री प्रियंका (10) वर्ष एवं मोनिका (8 ) को अपने गृह ग्राम से ट्रैक्टर पर लेकर अपनी ससुराल खोडऩ थाना चौकी मंगरौनी जिला शिवपुरी जा रहा था। बुधवार की दोपहर लगभग 3.30 बजे वह पुलिस थाना क्षेत्र बेल गढ़ा के ग्राम धोबट गांव से होकर पार्वती नदी के रपटा से निकल कर जा रहा था तभी ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गया। जिससे ट्रैक्टर चालक प्रकाश की पत्नी सुशीला की ट्रैक्टर के पिछले हिस्से के नीचे दब जाने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई । घटना में प्रकाश और उसकी दोनों बेटियों को भी चोटें आई है ।

मौके पर पहुंची पुलिस
ट्रैक्टर पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर थाना बेलगढ़ा की एफआरबी मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर के नीचे दबे मृतका के शव को और घायलों को सामुदायिक अस्पताल लेकर आई। जहां घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया साथ ही मृतका का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सुपुर्द कर दिया।

युवक को दी जान से मारने की धमकी
डबरा। अंातरी थाना क्षेत्र के ग्राम बोना में दो लोगों ने युवक से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। नीरज पुत्र तरजन गुर्जर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है, धर्मेन्द्र गुर्जर और सिंकदर गुर्जर ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

युवक ने महिला से मारपीट की
डबरा। गिजौर्राथाना क्षेत्र के ग्राम भगेह में एक युवक ने एक महिला की मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अनीता पत्नी धान ङ्क्षसह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी रामौतार जाटव ने मारपीट कर दी।

woman death in road accident before raksha bandhan