स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पेट्रोल पंप पर चल गई अचानक गोली, हवलदार घायल

Sanjay Singh Tomar

Publish: Jul 19, 2019 10:30 AM | Updated: Jul 18, 2019 16:56 PM

Dabra

कैशवैन के गार्ड की बंदूक से चली गोली से बीएसएफ कर्मी के लग गए छर्रे

 

टेकनपुर. लापरवाही के चलते अक्सर बंदूक से निकली गोली निर्दोष लोगों को जख्मी कर देती है। ऐसा ही एक वाकया मकोड़ा के पास बायपास तिराहे पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर दिखाई दिया। डीजल भरवाते समय एटीएम कैशवैन के गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चल गई। इससे अपनी बाइक में पेट्रोल भरवा रहे बीएसएफ कर्मी के सिर को छूते हुए निकल गई। छर्रे लगने से बीएसएफ कर्मी घायल हो गया। घायल को बीएसएफ हास्पिटल से ग्वालियर रैफर किया गया है। बीएसएफ कर्मी की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे घायलावस्था में भर्ती कराया गया है।

डीजल भरवा रहा था वाहन में
बुधवार दोपहर एक बजे मकोड़ा तिराहे पर स्थित सिद्धिविनायक पेट्रोल पंप पर एसआईएस कंपनी की एटीएम कैशवेन का चालक अपने वाहन में डीजल भरवा रहा था। पास में ही छुट्टियां काटकर अपनी ड्यूटी पर जम्मू कश्मीर के लिए ट्रेन पकडऩे बाइक से ग्वालियर रेलवे स्टेशन के लिए निकला बीएसएफ में हवलदार राजीव शर्मा निवासी टीसीपी टेकनपुर भतीजे गौरव शर्मा के साथ बाइक में पेट्रोल भरवा रहा था। तभी अचानक कैशवेन में बैठे गार्ड की बंदूक से गोली चल गई। बंदूक की नाल की दिशा राजीव की तरफ थी गोली उसके सिर से छूते हुए निकल गई।

छर्रे लगने से हुआ घायल
गोली के छर्रे लगने से बीएसएफ कर्मी घायल हो गया। गोली चलने के बाद एटीएम कैशवेन के चालक ने वाहन को ग्वालियर की तरफ भगा दिया और फरार हो गया। घायल अवस्था में राजीव को बीएसएफ हॉस्पिटल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

अज्ञात चालक पर मामला दर्ज
घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। संबंधित बिलौआ थाने के एसआई पीएम वर्मा ने बताया कि इस घटना में एटीएम कैशवेन में बैठे अज्ञात चालक एवं गार्ड के खिलाफ मामला दज4 किया। कायम कर लिया गया है।