स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रेत से भरे ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, नेशनल हाईवे पर लगा लंबा जाम

Gaurav Sen

Publish: Jul 18, 2019 14:13 PM | Updated: Jul 18, 2019 14:13 PM

Dabra

बाइक सवार युवक को टै्रक्टर-ट्रॉली ने रौंदा...........

डबरा/टेकनपुर। बिलौआ स्थित क्रेसर मार्केट की मुख्य रोड पर मंगलवार रात रेत से भरे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने मृतक का शव रोड पर रखकर रातभर जाम लगाए रखा। रात को ही प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जाम खुलवाने का लाख प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए। सुबह एसडीएम जयति सिंह मौके पर पहुंची और परिजन को समझाइश दी और हर संभव आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया तब सुबह 7.30 बजे जाम खुल सका।

बिलौआ क्षेत्र में लगे गिट्टी क्रेशर मार्केट रोड पर बने पेट्रेल पंप के सामने मंगलवार की रात 9 बजे बिलौआ से बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे राजकुमार (28 ) वर्ष पुत्र वीरेन्द्र सिंह कुशवाह निवासी छिराई बहादुरपुर को सामने से आ रहे रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने रौंद दिया। ट्रैक्टर चालक वाहन को घटनास्थल पर छोडकऱ फरार हो गया। बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मृतक के परिजन को मिली तो वे ग्रामीणों समेत घटनास्थल पर पहुंच गए और शव को सडक़ पर ही रखकर जाम लगा दिया।

सूचना लगते ही डबरा, पिछोर, आंतरी समेत अन्य थानों के प्रभारी बल के साथ मौके पर पहुंच गए। तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने व पुलिस अधिकारियों ने जाम लगा रहे परिजन व ग्रामीणों को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वे जाम खोलने को तैयार नहीं हुए। रातभर अधिकारी कोशिश करते रहे लेकिन रोड पर बड़ी संख्या में लोग ट्रैक्टरों को अड़ाकर जाम लगाए रहे। सुबह एसडीएम डबरा मौके पर पहुंची और परिजन को आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया तब शव को हटाकर जाम खोला गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया।

10 किलोमीटर लंबा लगा जाम
रात 10 बजे से लगे जाम के कारण वाहनों की कतार बिलौआ क्रेशर मार्केट से जौरासी गांव करीब 10 किलोमीटर तक लग गई।करीब चार हजार से अधिक वाहन जाम में फंसे रहे। रातभर जाम के कारण बिलौआ से सडक़ यातायात पूरी तरह बंद रहा। बिलौआा रोड पर जाम के कारण नेशनल हाइवे पर भी यातायात प्रभावित हो गया। यहां भी जाम जैसे हालात बने रहे। सुबह जाम खुलने के बाद भी बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस बल को यातायात सामान्य करने में दो घंटे का वक्त लग गया।

man crushed by sand tractor in bilaua

रेत के वाहनों से आए दिन हो रहे हैं हादसे
ग्रामीणों का कहना है कि रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली व भारी वाहन रेत खदानों से भरकर आ रहे हैं जिनसे आए दिन हादसे हो रहे हैं। बिलौआ क्रेशर मार्केट से भी प्रतिदिन हजारों की संख्या में डंपर, ट्रक गिट्टी लेकर शहर जाते हैं। जिससे कईबड़ी घटनाएं हो चुकी हैं। प्रशासन द्वारा आज तक इस ओर कोईकदम नहीं उठाया गया है न ही सडक़ पर ब्रेकर बनाए गए हैं।