स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नए आरओबी का उद्घाटन टला

Rahul Aditya Rai

Publish: Jul 17, 2019 08:38 AM | Updated: Jul 17, 2019 00:59 AM

Dabra

ज्योतिरादित्य सिंधिया के टूर प्लान में 17 जुलाई को इसके उद्घाटन का कार्यक्रम शामिल था। लेकिन मंगलवार को दोपहर में यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। इसके लिए कारण पुल में तकनीकी खामी बताया जा रहा है।

ग्वालियर। पड़ाव पर बने नए आरओबी का उद्घाटन फिलहाल टल गया है। बुधवार को इसके उद्घाटन की तैयारी की जा रही थी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के टूर प्लान में 17 जुलाई को इसके उद्घाटन का कार्यक्रम शामिल था। लेकिन मंगलवार को दोपहर में यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। इसके लिए कारण पुल में तकनीकी खामी बताया जा रहा है।

 

आरओबी के दूसरे हिस्से पर ट्रैफिक शुरू करने के लिए रेलवे और पीडब्ल्यूडी की हरी झंडी मिले लगभग 15 दिन हो गए हैं। इससे वाहनों कोनिकालने के लिए पीडब्ल्यूडी ने पूरी तैयारी भी कर ली है। ब्रिज पर सभी लाइटों के साथ रंगाई-पुताई का काम भी पूरा कर लिया गया है। दो दिन से ब्रिज पर तेजी से तैयारी चल रही थी, लेकिन इसके उद्घाटन में पेंच फंस गया है।

 

आचार संहिता के कारण प्रशासन ने शुरू कर दिया था
लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के दौरान शुरू हुआ था। उस समय कलेक्टर और एसपी ने बिना उद्घाटन इसे जनता के लिए खोल दिया था। लेकिन दूसरे हिस्से के उद्घाटन में राजनीति शुरू हो गई है।

 

पड़ाव आरओबी का उद्घाटन तकनीकी खराबी के चलते अभी नहीं हो पा रहा है, जिम्मेदार अधिकारियों ने हमें यही जानकारी दी है। जब इसकी समस्या का समाधान हो जाएगा, तभी उद्घाटन हो सकेगा।
देवेन्द्र शर्मा, जिलाध्यक्ष कांग्रेस

 

-पड़ाव आरओबी तैयार हो गया है। अभी कुछ दिन पहले ही कलेक्टर ने इसके निरीक्षण के दौरान मुरार से आने वाले वाहनों को निकलने के लिए और आरओबी के नीचे लगे कुछ हाथ ठेलों को हटाने के साथ अन्य निर्देश दिए थे। उन्हें पूरा करने में समय लग रहा है।
एमएस जादौन, कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी