स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दिल्लीः महरौली में पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या, पूछताछ में जुटी पुलिस

Mohit sharma

Publish: Jun 22, 2019 11:27 AM | Updated: Jun 22, 2019 14:55 PM

Crime

  • South Delhi में शख्स ने अपने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी
  • Mehrauli की घटना, Delhi Police ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • डिप्रेशन का शिकार बताया जा रहा है आरोपी

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली ( South Delhi ) के महरौली ( Mehrauli ) इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। हैवान बने एक शख्स ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला। शख्स ने अपने तीन बच्चों समेत पूरे परिवार को मौके पर मौत के घाट उतार दिया। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। मरने वालों में शख्स की पत्नी भी शामिल है। पुलिस ( Delhi police ) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

आरोपी ने अपना जुर्म कबूला

घटना की खबर लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ( Delhi Police )ने चारों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

दिल्ली: कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास फर्नीचर मार्केट में लगी आग, 2 घंटे बाद मेट्रो सेवा बहाल

 

'आरोपी डिप्रेशन का शिकार'

पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम उपेंद्र शुक्ला बताया जा रहा है। उपेंद्र ने गुरुवार रात करीब एक से डेढ़ बजे के बीच घटना को अंजाम दिया, जब उसकी पत्नी और बच्चे गहरी नींद में सोए हुए थे। आरोपी डिप्रेशन का शिकार बताया जा रहा है। घटना के बाद लिखे एक नोट में उसने चारों हत्याओं की बात कबूली है।

 

न तो दरवाजा खुला और न ही अंदर से कोई जवाब आया

आपको बता दें कि जिस घर में वारदात को अंजाम दिया गया, उसमें आरोपी की सास भी रहती है। बताया जा रहा है कि आज सुबह जब उपेंद्र की पत्नी और बच्चे नहीं उठे तो उसकी सास ने उपेंद्र के कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन न तो दरवाजा खुला और न ही अंदर से कोई जवाब आया।

Delhi-NCR Weather: उत्तर भारत में बारिश के बाद तापमान में गिरावट, पारा खिसक कर 33 डिग्री पर आया

 

पुलिस कंट्रोल रूम को किया फोन

इस पर उसने पड़ोसियों को जानकारी दी। जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस कंट्रोल रूम् को फोन कर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचे जैसे ही दरवाजा खोला तो पूरा माजरा सामने आ गया।