स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

धोखाधड़ी मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल को रांची कोर्ट का नोटिस, 17 जून को हाजिर हों

Dhiraj Kumar Sharma

Publish: May 21, 2019 13:44 PM | Updated: May 21, 2019 13:44 PM

Crime

  • मुश्किल में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल
  • धोखाधड़ी मामले में कोर्ट ने जारी किया नोटिस
  • 17 जून को रांची कोर्ट में हाजिर होने का निर्देश

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल धोखाधड़ी के एक मामले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। इस पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए अभिनेत्री को नोटिस जारी किया है। गदर फेम अमीषा पटेल और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के अधिकारी कमल गुमर पर धोखाधड़ी करने का आरोप है। इस आरोप के चलते उनके खिलाफ रांची की कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसी शिकायत पर सुनावाई के बाद कोर्ट ने अमीषा पटेल और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के अधिकारी को नोटिस जारी कर 17 जून को अदालत में हाजिर होने को कहा है।

विवादित बयानों के बाद मोदी को फिर याद आए राजीव गांधी, 28वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि
ये है पूरा मामला
रांची के लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर अजय कुमार सिंह ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके सहयोगी के खिलाफ फिल्म निर्माण के नाम पर ढाई करोड़ रुपए ढगने का आरोप लगाया है। इसी आरोप और शिकायत की सुनवाई रांची की निचली अदालत में चल रही है। जांच के बाद कोर्ट ने अमीष पटेल समेत उनके सहयोगी के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले कोर्ट में दंडाधिकारी कमार विपुल की अदालत में शिकायतकर्ता की गवाही भी दर्ज की गई। फिलहाल कोर्ट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके सहयोगी को 17 जून को अदालत में मौजूद रहने के लिए नोटिस जारी किया है।

आप सांसद संजय सिंह का बड़ा बयान, यूपी में महागठबंधन को मिल रही 60 से ज्यादा सीटें