स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दिल्ली: भाजपा मुख्यालय में बम की सूचना निकली फेक, कर्नाटक से आई थी कॉल

Mohit sharma

Publish: Jun 22, 2019 13:53 PM | Updated: Jun 22, 2019 18:32 PM

Crime

  • Delhi BJP headquarter में बम की सूचना फर्जी निकली

  • फोन पर मुख्यालय में बम होने की मिली थी झूठी सूचना

  • कर्नाटक के मैसूर से आया था फर्जी कॉल

नई दिल्ली। देश की राजधानी स्थिति भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय ( Delhi bjp headquarter ) में बम होने सूचना फर्जी निकली है। यह सूचना किसी अज्ञात शख्स ने भाजपा कार्यालय ( BJP headquarter ) में फोन कर दी थी। बम की सूचना का फोन आते ही भाजपा नेताओं में अफरा-तफरी मच गई था। मामले की जानकारी पुलिस ( Delhi police ) को दी गई, जिसकी बात कॉल की जांच की गई। पुलिस ने इसे जूठी सूचना बताया है और कहा है कि फिर भी वे मामले की जांच कर रहे हैं।

 

 

वहीं, दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) के डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि भाजपा मुख्यालय कंट्रोल रूम ( bjp headquarters control room ) को धमकी भरा फोन आया था। फोन पर भाजपा मुख्यालय में बम होने की बात कही गई थी। दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) इस कॉल की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि कॉल और नंबर को ट्रेस किया गया है। फोन करने वाले की लोकेशन कर्नाटक के मैसूर की ट्रेस हुई है।

दिल्लीः महरौली में युवक ने पत्नी और 3 बच्चों को मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार

 

bjp delhi

भाजपा कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी

जानकारी के अनुसार भाजपा मुख्यालय ( BJP headquarter ) में बम के बारे में आए फोन को लेकर पार्टी काफी गंभीर है। इससे पहले भी भाजपा कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। यह सूचना तब और अधिक गंभीर हो जाती है कि भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह खुद पार्टी मुख्यालय पर बैठते हैं। ऐसे में भाजपा मुख्यालय पर अन्य मंत्रियों और नेताओं का भी आना-जाना लगा रहता है।



bjp delhi

वहीं, दिल्ली पुलिस इस कॉल को फेक बता रहा है। हालांकि पुलिस ने पूरी जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की बात कही है।