स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

Mohit sharma

Publish: Jun 23, 2019 14:00 PM | Updated: Jun 23, 2019 22:30 PM

Crime

  • BJP MP Manoj Tiwari को मिली जान की धमकी
  • Delhi Police ने शुरू की मामले की जांच

 

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के नेता और सांसद मनोज तिवारी ( MP Manoj Tiwari ) को जान से मारने की धमकी ( death threat to Manoj Tiwari ) देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शख्स बिहार का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

भाजपा ( BJP) नेता के अनुसार उनको यह धमकी एक अनजान शख्स ने फोन मैसेज के जरिए दी। मामले की सूचना लगते ही दिल्ली पुलिस ( Delhi police ) में हड़कंप मच गया। पुलिस धमकी भरे मैसेज और मोबाइल नंबर की जांच में जुटी है।

 

Death threat to Manoj Tiwari

मनोज तिवारी दिल्ली प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के अध्यक्ष और उत्तर-पूर्वी लोकसभा सीट से सांसद हैं। मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) ने बताया कि शुक्रवार को उनको एक अनजान शख्स की तरफ से मैसेज आया था, जिसमें उनको जान से मारने की धमकी ( Death threat to Manoj Tiwari i ) दी गई थी।

दिल्ली: भाजपा मुख्यालय में बम की सूचना निकली फेक, कर्नाटक से आई थी कॉल

Death threat to Manoj Tiwari

उन्होंने दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) को मामले की जानकारी दी है। दिल्ली पुलिस मैसेज और मोबाइल नंबर की जांच कर रही है। इसके साथ ही मैसेज भेजने वाले की लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है।

Death threat to Manoj Tiwari

इससे पहले शनिवार को राजधानी दिल्ली स्थिति भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय ( Delhi BJP headquarter ) में बम होने सूचना मिली थी। यह सूचना किसी अज्ञात शख्स ने भाजपा कार्यालय ( BJP headquarter ) में फोन कर दी थी।

Death threat to Manoj Tiwari

बम की सूचना का फोन आते ही भाजपा नेताओं में अफरा-तफरी मच गई थी। मामले की जानकारी पुलिस ( Delhi Police ) को दी गई थी, जिसकी बात कॉल की जांच की गई। पुलिस ने इसे झूठी सूचना बताया था।

दिल्लीः महरौली में पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या, पूछताछ में जुटी पुलिस

Death threat to Manoj Tiwari

वहीं, दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) के डीसीपी सेंट्रल के अनुसार भाजपा मुख्यालय कंट्रोल रूम ( bjp headquarters control room ) को धमकी भरा फोन आया था।

 

Death threat to Manoj Tiwari

फोन पर भाजपा मुख्यालय में बम होने की बात कही गई थी। दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) इस कॉल की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि कॉल और नंबर को ट्रेस किया गया है। फोन करने वाले की लोकेशन कर्नाटक के मैसूर की ट्रेस हुई है।

दिल्ली: वसंत एंक्लेव में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की बेरहमी से हत्या