स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दिल्ली: सब-इंस्पेक्टर की हत्या पर बोले केजरीवाल- पुलिस सुरक्षित नहीं तो आम लोगों को क्या होगा

Chandra Prakash Chourasia

Publish: May 20, 2019 22:18 PM | Updated: May 20, 2019 22:18 PM

Crime

  • राजधानी दिल्ली में अपराधी ने की सब-इंस्पेक्टर की पिटाई
  • सड़क पर पड़े-पड़े हो गई एसआई राजकुमार की मौत
  • सीएम केजरीवाल ने राजधानी की सुरक्षा पर उठाए सवाल

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में रात के अंधेरे में दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर की हत्या ने खलबली मचा दी है। बेशक दिल्ली पुलिस ( Delhi police ) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन राजधानी ( Delhi ) की काननू व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने कहा कि शहर में जब पुलिस तक सुरक्षित नहीं है, तब आम आदमी की सुरक्षा की जवाबदेही कौन लेगा।

राशिद अल्वी का सनसनीखेज आरोप, साजिश के तहत कांग्रेस को 3 राज्यों में मिली थी जीत

'दिल्लीवालों की सुरक्षा की जवाबदेही कौन?'

केजरीवाल ने ट्विट कर कहा, 'बीती रात विवेक विहार में दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर की हत्या अत्यंत दुखद है। जब पुलिस तक सुरक्षित नहीं है, तब दिल्लीवालों की सुरक्षा की जवाबदेही कौन लेगा? ईश्वर दिवंगत राजकुमार जी के परिजनों को दुख सहने की हिम्मत दे।'

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की पब्लिसिटी के लिए विवेक ने किया था 'अविवेकी' ट्वीट?

अवैध शराब रोकने पर हत्या!

बता दें कि पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) में तैनात दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर राजकुमार शाहदरा जिले के विवेक विहार इलाके में मृत पाए गए। खबर है कि अवैध शराब की बिक्री रोकने के दौरान सब-इंस्पेक्टर का एक कुख्यात अपराधी से विवाद हो गया था। इसके बाद आरोपी ने राजकुमार पर हमला कर दिया, जिसमें सब-इंस्पेक्टर तरह घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने भी उनको बचाने की जहमत नहीं उठाई और सड़क पर पड़े-पड़े एसआई की मौत हो गई। पूरी घटना रविवार रात करीब 9:30 बजे की बताई जा रही है।