स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हैदराबाद में दलित नेता पर एक दर्जन लोगों ने किया हमला, प्रेस कॉफ्रेंस में की जमकर पिटाई

Mohit sharma

Publish: May 22, 2019 13:01 PM | Updated: May 22, 2019 13:01 PM

Crime

  • हैदराबाद में NSCPS के चेयरमैन के. श्रीशैलम पर हमला।
  • हमले के समय प्रेस कॉंफ्रेस के रहे थे दलित नेता श्रीशैलम
  • दलित नेता के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

नई दिल्ली। हैदराबाद में एक दलित नेता पर हमले की खबर सामने आई है। यह हमला एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया गया। दरअसल, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति परिरक्षण समिति (NSCPS) के चेयरमैन के. श्रीशैलम मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से रूबरू हो रहे थे। तभी अचानक कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। यही ने हमला करने वाले लोग उनको घसीटकर बाहर तक ले आए, जहां उनकी पिटाई गई। दलित नेता के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ओडिशा: कालाहांडी में ट्रक ने कार को रौंदा, एक ही परिवर के पांच लोगों की मौत

 

पंजाब के 6 मंत्रियों ने सिद्धू के खिलाफ खोला मोर्चा, चुनाव नतीजों के बाद बड़ी कार्रवाई के संकेत

जानकारी के अनुसार श्रीशैलम जिस से प्रेस कॉंफ्रेंस कर रहे थे, तभी एक दर्जन के आसपास लोग वहां आए और उन पर हमला बोल दिया। इस पर जब वहां मौजूद मीडियार्कियों ने श्रीशैलम को बचाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि श्रीशैलम सोमवार को तेलंगाना के राज्यपाल नरसिंहन से मिले थे। श्रीशैलम ने राज्यपाल से मिलकर राज्य में SC/ST के आरक्षित स्कूलों में गुरुकुल पाठशाला का मुद्दा उठाया था। दलित नेता ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद ही प्रेस कॉंफ्रेंस बुलाई थी।

भूकंप के झटकों से हिला अंडमान निकोबार द्वीप समूह, किसी नुकसान की खबर नहीं

श्रीशैलम ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए उस्मानिया यूनिवर्सिटी के स्कॉलर अलेक्जेंडर और उनके सहयोगियों के खिलाफ हमला करने का आरोप लगाया है वहीं, अलेक्जेंडर ने आरोप लगाया कि श्रीशैलम के समर्थकों द्वारा भी उस पर हमला किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।