स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलवामा में सेना का सर्च ऑपरेशन, आतंकियों की तलाश जारी

Dhirendra Kumar Mishra

Publish: Jun 24, 2019 09:54 AM | Updated: Jun 24, 2019 10:56 AM

Crime

  • पुलवामा में Army search operation जारी
  • Army को है आतंकियों की तलाश
  • तुललुहल गांव में छिपे हो सकते हैं आतंकी

नई दिल्‍ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आत‍ंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद से सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों को सूचना मिली है कि पुलवामा के तुललुहल गांव में आतंकी छिपे हो सकते हैं। इस सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। तुललुहल और उससे सटे आस-पास के क्षेत्रों में सेना का सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

तुललुहल के सभी रास्‍ते सील

जानकारी के मुताबिक सेना की 55 आरआर, सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। तुललुहल और उससे सटे आस-पास के गांवों के सभी रास्तों को सील कर दिया गया है। वहीं सेना का घर-घर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Twitter War: दिल्‍ली में 9 हत्याओं को लेकर अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस में छिड़ी जंग

4 आतंकी ढेर

बता दें कि एक दिन पहले शोपियां जिले में सेना ने बड़ी कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में अंसार गजवात-उल-हिंद (एजीएच) के 4 आतंकवादियों को सेना ने रविवार को मार गिराया था। इस महीने एजीएच आतंकवादियों के साथ सेना की यह दूसरी मुठभेड़ थी। इस नए आतंकवादी संगठन से पुलवामा में हुई पहले मुठभेड़ में एजीएच का कमांडर जाकिर मूसा मारा गया था।

नाभा जेल में डेरा समर्थक बिट्टू की हत्या के बाद फरीदकोट में तनाव, अर्द्धसैनिक बल तैनात

सभी आतंकी स्‍थानीय

पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि शोपियां के दरमदोरा गांव में चार आतंकवादियों को मार गिया गया। ये सभी स्थानीय थे और इस्लामिक स्टेट से जुड़ा अंसार गजवात-उल-हिंद संगठन से थे। अंसार गजवात-उल-हिंद के प्रमुख जाकिर मूसा को सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के त्राल में 24 मई को मुठभेड़ में मार गिराया था।

VIDEO: अब आरजेडी नेता लालू यादव को जेल में नहीं मिलेगा आम