स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कोबी ब्रायंट की मौत से आहत हुए विराट कोहली, कहा- खबर ने तोड़ दिया दिल

Kapil Tiwari

Publish: Jan 27, 2020 14:02 PM | Updated: Jan 27, 2020 14:04 PM

Cricket

कोबी ब्रायंट ( Kobe Bryant ) की मृत्यु रविवार को हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में हुई थी

इस हादसे में कोबी ब्रायंट की बेटी गियाना ( giana maria ) की भी मौत हो गई है

नई दिल्ली। पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की दुखद मृत्यु के बाद अमरीका के लोगों के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। रविवार को 41 वर्षीय कोबी ब्रायंट अपनी 13 वर्षीय बेटी गियाना के साथ अपने निजी हेलीकॉप्टर में सवार थे। कैलिफोर्निया में उनका हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया, जिसमें कोबी और गियाना समेत 9 लोगों की मौत हो गई।

Kobe Bryant Death: हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की मौत, शोक में डूबी दुनिया

ओबामा और ट्रंप ने ट्वीट कर प्रकट की संवेदनाएं

इस दर्दनाक घटना से हर क्षेत्र के दिग्गज सदमे में है। कोबी ब्रायंट की मृत्यु पर अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी शोक जताया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी कोबी के निधन का दुख पहुंचा है। सोमवार को विराट ने इंस्टाग्राम पर कोबी की एक फोटो शेयर कर अपना दुख जाहिर किया।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

क्या कहा कोहली ने?

कोहली ने फोटो के साथ लिखा, "आज की इस खबर को सुनने के बाद मैं अंदर से हिल गया हूं, बचपन की कई सारी यादें जैसे कि सुबह जल्दी उठकर इस जादूगर ( कोबी ब्रायंट ) को बास्केटबॉल कोर्ट में देखना। उनकी बेटी गियाना का निधन भी इस हादसे में हुआ है, जिसने दिल को तोड़ दिया है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।

आपको बता दें कि कोबी ब्रायंट के निधन से बॉलीवुड जगत भी काफी दुखी है। उनकी मौत पर अभिनेता विन डीजल, ड्वेन जॉनसन (रॉक), गायक जस्टिन बीबर, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह ने भी अपनी संवेदनाएं प्रकट की है।

[MORE_ADVERTISE3]