स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चोट के कारण स्टीव स्मिथ लॉर्ड्स टेस्ट से बाहर, जोफ्रा आर्चर की लगी थी गेंद

Mazkoor Alam

Publish: Aug 18, 2019 20:21 PM | Updated: Aug 18, 2019 21:45 PM

Cricket

Steve Smith की लगी चोट इतनी गंभीर थी कि वह मैदान के बाहर चले गए थे। हालांकि वह बाद में बल्लेबाजी करने आए थे।

लंदन : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ( Steve Smith ) इंग्लैंड ( England cricket team ) के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जा रहे एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के बाकी सत्रों से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया ( Australia cricket team ) के मध्यक्रम के भरोसेमेंद बल्लेबाज स्मिथ को मैच के चौथे दिन जोफ्रा आर्चर की एक गेंद उनकी गर्दन पर जा लगी थी। इसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े थे और उसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए थे।

सीएसी ने किया खुलासा- विराट की वजह से नहीं, इस कारण शास्त्री को बनाया कोच

मार्नस लाबुशेन को मिली जगह

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को दी गई है। स्मिथ को जब गेंद लगी थी, तब वह 152 गेंदों पर 80 रन बना कर खेल रहे थे। इसके बाद वह कुछ देर के लिए मैदान से बाहर चले गए थे, हालांकि इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया का अगला विकेट गिरते ही दोबारा बल्लेबाजी के लिए मैदान में आ गए थे। इस वक्त ऑस्ट्रेलिया का स्कोर छह विकेट पर 203 रन था। लेकिन इसके बाद वह ज्यादा कुछ नहीं कर पाए थे और अपने निजी स्कोर में 12 रन जोड़कर आउट हो गए थे।

साक्षात्कार में रवि शास्त्री ने कहा उनका काम अधूरा है, एक बुरा दिन टीम को बुरा नहीं बना सकती

एहतियातन लिया गया फैसला

टीम मैनेजमेंट ने जानकारी दी कि एहतियात के तौर पर पहले उनका स्कैन कराया जाएगा। इसके बाद वह यह फैसला लिया जाएगा कि वह तीसरे टेस्ट में खेलने के लिए फिट हैं या नहीं। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 22 अगस्त से लीड्स में होगा।