स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम घोषित, मलिंगा की हुई वापसी

Kapil Tiwari

Publish: Oct 18, 2019 11:05 AM | Updated: Oct 18, 2019 11:09 AM

Cricket

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी20 मैच 27 अक्टूबर को खेला जाएगा।

कोलंबो। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस लेने वाले कई खिलाड़ियों को फिर से टीम में शामिल कर लिया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए लसिथ मलिंगा को टीम की कमान सौंपी गई है।

पाकिस्तान नहीं जाने वाले इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

बता दें कि पाकिस्तान दौरे पर जाने के लिए श्रीलंका के कई खिलाड़ियों ने मना कर दिया था। मलिंगा के अलावा इनमें कुसल परेरा और निरोशन डिकवेला का नाम शामिल है। ये दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए थे। इन दोनों खिलाड़ियों को अब टीम में चुना गया है। मलिंगा समेत इन सभी खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों की वजह से पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी मैच 27 अक्टूबर को एडिलेड में खेला जाएगा। दूसरा मैच 30 अक्टूबर को गाबा में होगा जबकि आखिरी टी20 मैच 1 नवंबर को मेलबर्न में खेला जाना है।

श्रीलंका टीम:

लसिथ मलिंगा (कप्तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, दनुष्का गुणातिलका, अविष्का फर्नांडो, निरोशन डिकवेला, दानुष शनाका, शेहान जयसूर्या, भानुका राजपक्षे, ओशाडा फर्नांडो, वानिंदु हसारंगा, लक्शान सनदाकन, नुवान प्रदीप, लाहिरू कुमारा, इशुरू उदाना, कुसन रजीता