स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दक्षिण अफ्रीका के टीम डायरेक्टर ने भरी हुंकार, कहा-प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलेंगे

Mazkoor Alam

Publish: Sep 11, 2019 21:22 PM | Updated: Sep 11, 2019 21:26 PM

Cricket

इनोक एनक्वे ने फॉफ डु प्लेसिस की कप्तानी पर कहा कि उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के लिए काफी अच्छी चीजें की है। अब समय भविष्य की तरफ देखने का है।

धर्मशाला : दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम ( South africa cricket team ) भारत ( Indian cricket team ) के दौरे पर है। उसे 15 सितंबर को धर्मशाला में टी-20 मैच खेलकर दौरे का आगाज करना है। बुधवार को टीम के नए निदेशक इनोक एनक्वे ने हुंकार भरते हुए कहा कि उनके पास अच्छी टीम और कप्तान दोनों हैं और दौरे पर हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

मुख्य कोच के दूसरे कार्यकाल में रवि शास्त्री का ध्यान बेंच स्ट्रेंथ मजबूत करने पर

प्लेसिस की कप्तानी पर कही ये बात

विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका का निराशाजनक अभियान रहने के बाद फॉफ डु प्लेसिस से टी-20 की कप्तानी लेकर क्विंटन डिकॉक को सौंपी है। इस पर बात करते हुए टीम निदेशक ने कहा कि भविष्य को लेकर यह फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि उनके पास अच्छी टीम है और अच्छा कप्तान दोनों हैं। हमारे पास मौका है कि भविष्य की टीम बना सकें। पूर्व कप्तान फॉफ डु प्लेसिस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि वह एक कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर कहां हैं। दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के लिए उन्होंने काफी अच्छी चीजें की हैं।

दिल्ली के इस स्टेडियम में होगा विराट कोहली स्टैंड का अनावरण, टीम इंडिया की रहेगी मौजूदगी

भविष्य की तरफ देखने का समय

इनोक ने कहा कि अब हमें भविष्य की तरफ देखने की जरूरत है। हमें डिकॉक पर भरोसा है। वह इस सीरीज में टीम की कमान संभालने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ियों को अगर देखेंगे तो पाएंगे कि उनके पास अच्छा अनुभव है। कप्तान डिकॉक ने ही भारत में काफी क्रिकेट खेली है। इस दौरे पर हमारे पास युवा खिलाड़ी हैं और यह काफी रोचक है। उम्मीद है कि हम प्रतिस्पर्धी रहेंगे। हमारी पूरी टीम अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध है।
बता दें कि दक्षिण अफ्रीका को टी-20 सीरीज के बाद भारत में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।