स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अगले दो टी-20 के लिए बांग्लादेश की टीम से सौम्य सरकार बाहर, रुबेल हुसैन की वापसी

Mazkoor Alam

Publish: Sep 16, 2019 18:07 PM | Updated: Sep 16, 2019 18:09 PM

Cricket

बांग्लादेश को अपने देश में चल रहे त्रिकोणीय सीरीज में से हुए दो मैच में से एक में जीत और एक में हार मिली है।

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के साथ जारी टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के अगले दो मैचों के लिए सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम और युवा लेग स्पिनर अमीनुल इस्लाम बिप्लब को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। वहीं पिछले दो मैच में विफल रहे सौम्य सरकार को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

भारत को एशिया कप दिलाने वाले अथर्व की जिंदगी नहीं रही आसान, मां को करनी पड़ी कंडक्‍टर की नौकरी

रुबेल हुसैन की वापसी

बांग्लादेश की टीम में तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन की वापसी हुई है। रुबेल, नईम और बिप्लब के अलावा अब तक दो टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलने वाले नजमुल हुसैन शांटो और सैफुल इस्लाम भी क्रिकेट के इस शॉर्टर फॉर्मेट में वापसी करने में सफल रहे हैं। बता दें कि शांटो को पहली बार टी-20 टीम में मौका मिला है। वह इस सीरीज के पिछले दो मैचों में चार और शून्य रन बनाने वाले सौम्य सरकार की जगह लेंगे।
मेजबान बांग्लादेश को सीरीज के पहले दो मैचों में एक में जीत और एक में हार मिली है। टीम को 24 सितंबर को होने वाले फाइनल मैच से पहले दो और मुकाबले खेलने हैं।

शॉर्टर फॉर्मेट में भी खुद को साबित करना चाहते हैं टेम्बा बावुमा

टीम : शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशिफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, शब्बीर रहमान, मोसादेक हुसैन, लिटन दास, आफिफ हुसैन, सैफुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद नईम शेख, अमीनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन।