स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शाकिब के बैन पर पीएम शेख हसीना का आया बयान, बोलीं- उन्हें अपनी गलती का एहसास है

Kapil Tiwari

Publish: Oct 30, 2019 14:49 PM | Updated: Oct 30, 2019 14:50 PM

Cricket

शाकिब अल हसन को आईसीसी ने दो साल के लिए बैन कर दिया है।

ढाका। आईसीसी ने बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को दो साल के लिए बैन कर दिया है। ये सिर्फ बांग्लादेश की टीम के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए बहुत बड़ा झटका है। शाकिब के बैन पर वहां की पीएम शेख हसीना का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि शाकिब को अपनी गलती का एहसास है।

शेख हसीना का बयान

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में शेख हसीना ने कहा है, "यह साफ है कि शाकिब ने गलती की और उन्हें इस बात का एहसास है। आईसीसी के निर्णय के बारे में सरकार कुछ खास नहीं कर सकती, लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड उनके साथ है।"

बैन को लेकर क्या बोले थे शाकिब?

आपको बता दें कि आईसीसी के फैसले को शाकिब ने मान लिया है। उन्हें अपनी गलती का एहसास है। बैन को लेकर शाकिब ने कहा था, "मुझे स्पष्ट रूप से बहुत दुख है कि जिस खेल से मैं बहुत प्यार करता हूं, उस पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। लेकिन आईसीसी को इसके बारे में नहीं बताने के लिए मैं पूरी तरह से इस प्रतिबंध को स्वीकार करता हूं।"

आईसीसी के फैसले को शाकिब ने किया कबूल

उन्होंने कहा, "आईसीसी की एसीयू भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में पूरी तरह से खिलाड़ियों पर निर्भर है और मैंने इस संस्थान के प्रति अपना कर्तव्य नहीं निभाया। दुनिया भर के अधिकांश खिलाड़ियों और प्रशंसकों की तरह मैं भी चाहता हूं कि क्रिकेट भ्रष्टाचार मुक्त खेल हो। मैं आईसीसी की एसीयू टीम के साथ काम करने और युवा खिलाड़ियों को यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हूं कि वे यह गलती न करें।"

[MORE_ADVERTISE1]