स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रिकी पोंटिंग को है भरोसा, ऋषभ पंत जल्द ही प्लेइंग इलेवन में करेंगे वापसी

Kapil Tiwari

Publish: Jan 27, 2020 15:08 PM | Updated: Jan 27, 2020 15:09 PM

Cricket

- ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) की जगह टीम इंडिया में केएल राहुल ( KL Rahul ) विकेटकीपिंग कर रहे हैं

नई दिल्ली। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh pant ) फिलाहल खराब फॉर्म की वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे हैं। लगातार मौके मिलने के बाद भी ऋषभ पंत का खराब प्रदर्शन जारी था, जिसके बाद कप्तान कोहली ने उन्हें बाहर कर केएल राहुल ( KL Rahul ) से विकेटकीपिंग करवाना शुरू कर दिया है। इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ( Ricky ponting ) ने पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बहुत जल्द टीम में वापसी करेंगे पंत- पोंटिंग

रिकी पोंटिंग ने कहा है कि ये टैलेंटेड खिलाड़ी बहुत जल्द टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में दिखाई देगा। पोंटिंग ने कहा है कि ऋषभ पंत न्यूजीलैंड दौरे पर ही बहुत जल्द प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। पोंटिंग ने कहा, ‘‘ऋषभ पंत एक बड़ी प्रतिभा वाले युवा हैं। मैं आईपीएल के दौरान उनके साथ फिर से जुड़ने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे यकीन है कि वह बाद में नहीं बल्कि जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करेंगे।’’ आपको बता दें कि पोंटिंग आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच हैं। उन्होंने पिछले साल टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाने में बड़ा योगदान दिया था।

पंत खुद ही दें आलोचकों को जवाब- कपिल देव

ऋषभ पंत को लेकर कई दिग्गज क्रिकेटरों की प्रतिक्रियाएं लगातार आ रही हैं। हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने कहा था कि पंत को खुद ही अपने आलोचकों को गलत साबित करना होगा। उन्होंने कहा, ‘‘पंत प्रतिभाशाली हैं। वे किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं। उन्हें खुद ही अपना करियर संवारना होगा। उसका एक ही रास्ता है कि वे रन बनाएं। वे ऐसा करके ही लोगों को गलत साबित कर सकते हैं।"

[MORE_ADVERTISE1]