स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अनम की शादी में शोएब के न आने की वजह का पता चला, बीबीएल में हैं व्यस्त

Mazkoor Alam

Publish: Dec 13, 2019 17:54 PM | Updated: Dec 13, 2019 17:56 PM

Cricket

अनम मिर्जा की दूसरी शादी में उनके बहन सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक नहीं आए थे। यह बात काफी दिनों से चर्चा में थी।

हैदराबाद : सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की शादी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन के क्रिकेटर बेटे मोहम्मद असदुद्दीन से हो गई। इस बहुप्रतीक्षित शादी की चर्चा काफी दिनों से हो रही थी। परिवार की तरफ से जारी शादी और शादी की रस्मों की तस्वीरों में सानिया का पूरा परिवार नजर आया। बस नजर नहीं आए तो सिर्फ सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक। अब उनके इस शादी में शामिल न होने की वजह भी सामने आ गई है। 37 साल के शोएब मलिक इन दिनों बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं और अपनी क्रिकेटीय प्रतिबद्धताओं के कारण इस शादी में नहीं आ पाए।

मुंबई टी-20 मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए दो ऐसे रिकॉर्ड, जो इतिहास में हुआ पहली बार

सानिया ने शोएब के बारे में कहा था ये

अनम मिर्जा की शादी अटेंड करने आई सानिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले शोएब मलिक से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि उनकी पहली मुलाकात होबार्ट के एक रेस्तरां में हुई। इससे पहले वह सोशल मीडिया के जरिये शोएब को जानती थीं। जिस समय वह मिले थे, उस समय वहां बहुत कम लोग आते थे। तब उन्हें लगा कि किस्मत से वे दोनों टकरा गए हैं। लेकिन काफी समय बाद उनका यह भ्रम टूटा कि अचानक वे दोनों टकरा गए थे शोएब उनके आने का समय पता कर ही वहां आए थे।

IPL 2020 : 19 दिसंबर को होने वाले नीलामी के लिए लिस्ट जारी, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

अनम ने लिखा, वह खुशकिस्मत हैं

बता दें कि अनम मिर्जा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने व्यवसायी अकबर रशीद से शादी की थी, जो ज्यादा दिन नहीं चली। इन दोनों के बीच पिछले साल तलाक हो गया था। शादी को लेकर अनम काफी उत्साहित थीं। उन्होंने शादी से पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था- जिंदगी में ऐसे क्षण आते रहते हैं, जिनके आप बहुत आभारी होते हैं और उन्हें ऐसा पिछले एक सप्ताह से लग रहा है। अपने ब्राइडल शावर के बाद उन्हें लग रहा है कि वह खुशकिस्मत हैं जो उन्हें इतना अच्छा परिवार और दोस्त मिला। वह खुद को बहुत रोमांचित और खुश महसूस कर रही हैं।

[MORE_ADVERTISE1]