स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पाकिस्तान ने किया 20 संभावितों का चयन, शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को जगह नहीं

Mazkoor Alam

Publish: Sep 16, 2019 20:10 PM | Updated: Sep 16, 2019 20:11 PM

Cricket

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता की दोहरी जिम्मेदारी उठा रहे मिसबाह उल हक ने संभावितों की घोषणा की।

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच और चयनकर्ता प्रमुख की दोहरी जिम्मेदारी निभा रहे मिसबाह उल हक ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ होने वाले सीरीज के लिए अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को संभावितों की लिस्ट में जगह नहीं दी है। चुने गए 20 संभावित सदस्यों की टीम से इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर रखा है। मिस्बाह द्वारा चुनी गई 20 सदस्यीय टीम अब बुधवार से नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास करेगी।

मलिक और हफीज सीपीएल में खेल रहे हैं

बता दें कि इन दिनों शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज दोनों कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में व्यस्त हैं और इन दोनों ने सीपीएल में खेलने के लिए 12 अक्टूबर तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से अनापत्ति प्रमाण पत्र ले रखा है।

भारत को एशिया कप दिलाने वाले अथर्व की जिंदगी नहीं रही आसान, मां को करनी पड़ी कंडक्‍टर की नौकरी

कई नए खिलाड़ियों को मिली है जगह

इस संभावितों की लिस्ट से मलिक और हफीज को जहां बाहर रखा गया है, वहीं कई नए खिलाड़ियों को पहली बार टीम में जगह दी गई है। संभावितों में आबिद अली, अहमद शहजाद, उमर अकमल, इफ्तिखार अहमद, फहीम अशरफ, मोहम्मद रिजवान और उस्मान शिनवारी को भी जगह मिली है। ट्रेनिंग कैम्प के लिए चुने गए इन खिलाड़ियों को पाकिस्तान के विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली थी।

शॉर्टर फॉर्मेट में भी खुद को साबित करना चाहते हैं टेम्बा बावुमा

पाकिस्तान की टीम संभावित टीम

सरफराज अहमद, बाबर आजम, आबिद अली, अहमद शहजाद, आसिफ अली, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस सोहेल, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज।