स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आर्टिकल 370 हटाने पर पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की नौटंकी, खुद को बताया कश्मीरियों का हमदर्द

Manoj Sharma Sports

Publish: Aug 13, 2019 14:00 PM | Updated: Aug 13, 2019 14:00 PM

Cricket

पाकिस्तान टीम ( Pakistan Team ) के कप्तान सरफराज अहमद ( Sarfaraz Ahmed ) ने कहा कि मुश्किल की इस घड़ी में हम कश्मीरियों के साथ खड़े हैं।

 

नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा आर्टिकल 370 ( Article 370 ) को खत्म करने के बाद पाकिस्तान ( Pakistan ) बौखला गया है। पाकिस्तान के राजनेताओं के साथ उसके क्रिकेटर भी रह-रहकर कश्मीर राग अलाप रहे हैं। शाहिद अफरीदी के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने खुद को कश्मीरियों का सबसे बड़ा हमदर्द जताने की कोशिश की है।

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने वॉर्नर पर जताया भरोसा, कहा- अगले मैच में जरूर रन बनाएगा ये खिलाड़ी

मुश्किल के वक्त में पूरा पाकिस्तान कश्मीरियों के साथ
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ( Imran Khan ) के आदेश पर सोमवार को पूरे पाकिस्तान में सादगी के साथ ईद मनाई गई। मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुश्किल की इस घड़ी में पूरा पाकिस्तान कश्मीरियों के साथ खड़ा है। हम उनके दर्द को अच्छे से समझते हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस मुश्किल वक्त में अल्लाह हमारे कश्मीरी भाइयों की मदद करें।

2028 के ओलम्पिक खेलों में शामिल किया जा सकता है क्रिकेट

पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने भी जताई थी नाराजगी
इससे पहले पाकिस्तान को वर्ल्ड टी-20 का खिताब दिलाने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ( Shahid Afridi ) ने कहा था कि पाकिस्तान को सयुक्त राष्ट्र ( United Nations ) से सामने ये मुद्दा उठाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर में मानवाधिकारों को उल्लंघन के मामले में सयुक्त राष्ट्र चुप क्यों है।