स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इरफान ने बुमराह को बच्चा बोलने वाले पाकिस्तानी हरफनमौला रज्जाक की बंद की बोलती

Mazkoor Alam

Publish: Dec 06, 2019 17:55 PM | Updated: Dec 06, 2019 17:56 PM

Cricket

भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अब्दुल रज्जाक को जावेद मियांदाद का उदाहरण देकर उनकी बोलती बंद कर दी।

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला अब्दुल रज्जाक ने हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बचकाना बयान दिया है। इस पर भारतीय हरफनमौला इरफान पठान ने उन्हें ऐसा करारा जवाब दिया है कि उनकी बोलती बंद हो गई। उन्होंने अब्दुल रज्जाक को आईने में झांकने की सलाह दी।

रज्जाक ने कहा था कि बुमराह उनके सामने बच्चे गेंदबाज होते

अब्दुल रज्जाक ने ने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने अपने समय में विश्व स्तर के तेज गेंदबाजों को खेला है। वह ग्लेन मैक्ग्रा और वसीम अकरम जैसे स्तरीय गेंदबाजों के सामने खेले हैं। इसलिए बुमराह उनके सामने बच्चे होते और उन पर आक्रमण कर आसानी से काबू पा लेते। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें बुमराह जैसे गेंदबाज के सामने कोई परेशानी नहीं होती, बल्कि दबाव बुमराह पर होता।

पाकिस्तान ने निकाला तो मिकी आर्थर को मिला श्रीलंका का सहारा, बने मुख्य कोच

इरफान पठान का पलटवार

रज्जाक के इस बयान पर इरफान पठान ने पलटवार करते हुए प्रशसंकों से अपील की कि वह रज्जाक की बातों को गंभीरता से नहीं लें। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर रज्जाक को जावेद मियांदाद के 2004 का बयान याद दिलाया। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने कहा था कि इरफान जैसे गेंदबाज हमारी गली-गली में पाए जाते हैं। पर जब जब यह गली का गेंदबाज उनके खिलाफ खेला तो हर बार उनकी गिल्लियां बिखेर कर रख दी। इसलिए मैं प्रशंसकों से अपील करता हूं कि वह इस तरह के बयानों को तवज्जो न दें। पढ़ें और हंसें।

 

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

इरफान ने पाकिस्तान में फैला दिया था दहशत

बता दें कि 2004 में जब भारत पाकिस्तान दौरे पर गया था, तब मियांदाद ने एक साक्षात्कार में कहा था कि इरफान पठान जैसे गेंदबाज उनके यहां गली-मोहल्ले में पाए जाते हैं। हम उनसे परेशान नहीं हैं। इसके बाद इरफान पठान में पाकिस्तानी जमीन पर आतंक मचाया था और कराची में खेले गए टेस्ट मैच में हैट्रिक भी ली थी।

अब इस अभिनेत्री के साथ दुबई में छुटि्टयां बिता रहे हैं हार्दिक पांड्या, तस्वीरों से हुआ खुलासा

आकाश चोपड़ा ने भी उड़ाया मजाक

इसके बाद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी ट्वीट कर अब्दुल रज्जाक का मजाक उड़ाया। उन्होंने लिखा कि इस बात का एक और उदाहरण यह है कि बड़े होना जरूरी है, बढ़ना विकल्प है।

[MORE_ADVERTISE3]