स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ऐतिहासिक टेस्ट से पहले ऐतिहासिक फैसला, टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन का होगा लाइव टेलिकास्ट

Kapil Tiwari

Publish: Nov 21, 2019 11:58 AM | Updated: Nov 21, 2019 12:03 PM

Cricket

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में शुरू होगा।

कोलकाता। भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होने वाले ऐतिहासिक टेस्ट मैच को लेकर जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। खिलाड़ी, आयोजनकर्ता और फैंस हर कोई इस मैच को लेकर काफी उत्साहित है। इस ऐतिहासिक मैच को यादगार बनाने के लिए प्रसारणकर्ताओं ने क्रिकेट फैंस को एक बड़ी सौगात दी है। दरअसल, इस डे-नाइट टेस्ट से पहले भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन का भी लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा।

गुलाबी गेंद से प्रैक्टिस करते हुए लाइव दिखेगी भारतीय टीम

प्रसारणकर्ताओं ने ये फैसला किया है कि मैच से एक दिन पहले गुरुवार को टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन को लाइव दिखाया जाएगा। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया है कि भारत और बांग्लादेश के बीच पहले डे नाइट टेस्ट मैच से पहले फैंस इडेन गार्डन्स मैच की प्रैक्टिस देखने के लिए आ रहा है। जो दर्शक विराट कोहली और उनकी टीम के खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करते हुए नहीं देख पा रहे हैं वह गुरुवार को इसको टीवी पर लाइव देख पाएंगे।

पहली बार प्रैक्टिस सेशन का होगा लाइव टेलिकास्ट

गुलाबी गेंद से होने वाले इस मैच को देखने की एक्साइटमेंट इतनी ज्यादा है कि मैच के टिकट दनादन बिक रहे हैं। 22 नवंबर यानि कि शुक्रवार से ये मुकाबला शुरू होगा। मैच का सीधा प्रसारण करने वाली कंपनी की तरफ से बताया गया है कि ऐसा पहला बार होने जा रहा है कि मैच से एक दिन पहले टीम के ट्रेनिंग सेशन का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

[MORE_ADVERTISE1]