स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मौसम विभाग की बड़ी चेतावनी, दूसरे टी-20 में बारिश बन सकती है बाधा

Mazkoor Alam

Publish: Dec 08, 2019 17:54 PM | Updated: Dec 08, 2019 17:55 PM

Cricket

मैच से ठीक पहले ऐसे आसार बन रहे हैं, जिससे लगता है कि मैच से पहले या मैच के दौरान बारिश आ सकती है।

तिरुअनंतपुराम : भारत और वेस्टइंडीज की टीम आज शाम सात बजे यहां सीरीज का दूसरा टी-20 मैच खेलने उतरेगी। इससे पहले यहां बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग के अनुसार शाम से लेकर रात के बीच में बारिश हो सकती है। इसके मद्देनजर यह मैच कम ओवरों का हो सकता है या फिर रद्द होने की भी संभाना है। सीरीज में भारत हैदराबाद टी-20 जीतकर 1-0 से आगे है।

श्रीलंका के खिलाफ पाक टीम घोषित, 10 साल बाद हुई फवाद आलम की वापसी

बारिश डाल सकती है बाधा

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम पर खेले जाने वाले इस मुकाबले में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। इससे इस बात की आशंका बन गई है कि अगर मैच रद्द न भी हो तो पूरे 20-20 ओवर का मैच होना मुश्किल हो सकता है। यह मैच भारत से ज्यादा विंडीज के लिए अहम है, क्योंकि अगर यह मैच रद्द हुआ तो भारत तीन टी-20 मैच की सीरीज में अपराजेय स्थिति में पहुंच जाएगा। इसके बाद विंडीज के पास तीसरा और आखिरी वनडे जीतकर सिर्फ सीरीज बराबर करने का मौका रहेगा।

टी-20 के किंग बने कोहली, लगाए सबसे ज्यादा फिफ्टी और जीता सबसे अधिक मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड

पहले भी बारिश बनी है बाधा

यहां पर अब तक सिर्फ दो ही अंतरराष्ट्रीय मैच खेले गए हैं। आखिरी मैच नवंबर 2018 में हुआ था। यह एकदिवसीय मैच विंडीज के खिलाफ ही भारत ने खेला था। इससे पहले 2017 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच हुआ था। इसमें भी बारिश बाधा बनकर आई थी। इस कारण इस मैच में 20-20 की जगह को 8-8 ओवर का मैच हो पाया था।

[MORE_ADVERTISE1]