स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

धर्मशाला में मैच देखने पहुंचे दर्शकों को वापस मिलेंगे टिकट के पैसे, बारिश की वजह से हुआ था रद्द

Kapil Tiwari

Publish: Sep 16, 2019 12:24 PM | Updated: Sep 16, 2019 12:27 PM

Cricket

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टी20 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा।

धर्मशाला। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। धर्मशाला में मूसलाधार बारिश की वजह से एक गेंद डालना तो दूर टॉस तक नहीं हो पाया। मैच रद्द होने का दुख खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शकों को भी काफी हुआ, क्योंकि दर्शक मैच को लेकर इतने उत्साहित थे कि तीन घंटे पहले से ही यहां पहुंच गए थे। अब मैच रद्द होने के बाद हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) ने दर्शकों को एक अच्छी खबर दी है। दरअसल, एचपीसीए उन दर्शकों के पैसों को वापस लौटाएगा, जो मैच देखने के लिए धर्मशाला पहुंचे थे।

 

स्टेडियम के बाहर लगेंगे स्पेशल काउंटर

जानकारी के मुताबिक, 17 सितंबर को धर्मशाला स्टेडियम के ही बाहर स्पेशल काउंटर लगाए जाएंगे, जहां दर्शकों को उनके पैसे वापस दिए जाएंगे। ये प्रोसेस ऑफलाइन टिकट लेने वाले दर्शकों के लिए होगा। वहीं ऑनलाइन टिकट खरीदने वाले लोगों को 5 से 10 दिनों में उनके पैसे वापस उनके अकाउंट में भेज दिए जाएंगे।

 

भारी संख्या में दर्शक पहुंचे थे स्टेडियम

आपको बता दें कि रविवार को धर्मशाला में होने वाले पहले टी20 मैच को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक स्टेडियम पहुंचे थे, लेकिन मैदान पर तेज बारिश होने की वजह से टॉस तक ना हो सका, और मैच बिना टॉस के ही रद्द करने का निर्णय लिया गया। मैच के दो दिन पहले से ही यहाँ पर लगातार बारिश हो रही थी। जिससे पहले से ये अनुमान लगाया जा रहा था कि मैच होने की संभावना बहुत कम है। उसके बावजूद क्रिकेट फैंस पूरे जोश के साथ मैच होने की उम्मीद से स्टेडियम पहुंचे थे। लेकिन उनके हाथ सिर्फ निराशा लगी।

तीन मैचों की इस टी20 सीरीज का अब अगला मैच 18 सितम्बर को मोहाली में खेला जाएगा। जबकि सीरीज का तीसरा और आखरी मैच 22 सितम्बर को बैंगलोर में खेला जाना है। दोनों ही टीमें अब सीरीज के दूसरे मैच में बढ़त बनाने के कोशिश करेंगी।