स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कोलकाता टेस्ट : चौथे-पांचवें दिन के टिकट का पैसा वापस करेगा सीएबी, भारत ने तीन दिन में ही जीत लिया था मैच

Mazkoor Alam

Publish: Nov 25, 2019 18:58 PM | Updated: Nov 25, 2019 19:00 PM

Cricket

कोलकाता टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश पर ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। इससे पूरा देश उत्साहित है। अब सीएबी ने ऐसी खबर दी है, जिससे दर्शक भी खुश हो जाएंगे।

कोलकाता : बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने सोमवार को एक बड़ा निर्णय लिया है। उसने तय किया है कि कोलकाता में आयोजित ऐतिहासिक टेस्ट मैच का खेल तीन दिन में ही खत्म हो जाने के कारण वह टेस्ट मैच के चौथे और पांचवें दिन के टिकटों का पैसा वापस करेगा। उसने जानकारी दी कि यह प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

बांग्लादेश की हार पर मोमिन उल हक ने कहा, पहले गेंदबाजी करते तब भी यही हाल होता

भारत का पहला डे-नाइट टेस्ट था यह

भारत और बांग्लादेश के बीच यहां ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला गया टेस्ट मैच भारत में खेला गया पहला डे-नाइट टेस्ट मैच है। यह गुलाबी गेंद से खेला गया भारत और बांग्लादेश का भी पहला दिन-रात टेस्ट मैच था। इस मैच को तीसरे ही दिन भारत ने बांग्लादेश को एक पारी और 46 रनों से हराकर जीत लिया था। इस कारण चौथे और पांचवें दिन खेल नहीं हो पाया।

आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप में भारत पहले स्थान पर, पाकिस्तान समेत चार टीमों का नहीं खुला है खाता

मैसेज से दी जाएगी जानकारी

सीएबी ने एक बयान जारी कर कहा कि चूंकि चौथे और पांचवें दिन खेल नहीं हो पाया। इसलिए इन दिनों का टिकट जिन लोगों के भी पास होगा, उनके पैसे वापस किए जाएंगे। इसकी प्रक्रिया हमने शुरू कर दी है। जिन लोगों ने इन दो दिनों के लिए टिकट लिए थे उन्हें पैसे भेजने की जानकारी मोबाइल मैसेज के जरिये भेज दी जाएगी। मैच की सारी टिकटें बिक गई थी। इसके लिए सीएबी ने दर्शकों का शुक्रिया भी अदा किया है।

[MORE_ADVERTISE1]