स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बुमराह की मैदान पर जोरदार वापसी, प्रैक्टिस के दौरान तोड़ दिए स्टंप

Mazkoor Alam

Publish: Nov 26, 2019 18:16 PM | Updated: Nov 27, 2019 12:16 PM

Cricket

जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। अब वह पूरी तरह ठीक हैं और वापसी की राह पर हैं।

मुंबई : भारतीय तेज गेंदबाजों ने पिछले कुछ समय से विश्व क्रिकेट में खलबली मचा रखी है। शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर और उमेश यादव शामिल हैं। इनमें से भुवनेश्वर और जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। अब विंडीज सीरीज के जरिये काफी लंबे समय बाद भुवनेश्वर कुमार की वापसी हो रही है तो वहीं जसप्रीत बुमराह के लिए अभी और इंतजार करना होगा। लेकिन वह भी फिट हो गए हैं और अभ्यास के लिए मैदान पर उतर आए हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर रवि शास्त्री बोले, आईपीएल 2020 का इंतजार कीजिए

मैदान पर उतरते ही तोड़ डाला स्टंप

चोट से उबरकर जसप्रीत बुमराह अपनी वापसी की कोशिश में लगे हुए हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए अपनी तस्वीर डाली थी और लिखा था कि वह वापसी के लिए तैयार हैं। अब वह अभ्यास के लिए मैदान पर उतर आए हैं और आते ही अभ्यास के दौरान एकदम सटीक निशाने पर खौफनाक गेंदबाजी की। मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने अभ्यास सत्र की एक तस्वीर साझा की है। इसमें उन्होंने टूटे स्टम्प का फोटो साझा की है और लिखा है-खत्म। अभ्यास सत्र का समापन टूटे स्टंप के साथ।

 

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

नताशा से विवाह बंधन में बंधने की खबरों के बीच हार्दिक ने उर्वशी को दिया खास गिफ्ट, इशारे तो कुछ और कहते हैं

विंडीज दौरे के बाद से बाहर हैं बुमराह

जसप्रीत बुमराह अपना ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच विंडीज दौरे पर दो टेस्ट मैच के दौरान खेला था। इसके बाद वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में चुने गए थे, लेकिन स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके बाद वह बेंगलूरु स्थित एनसीए में पुनर्वास के लिए चले गए थे। अब वह पूरी तरह फिट हो गए हैं और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली टीम में उनकी वापसी हो सकती है।

[MORE_ADVERTISE3]